ऑनलाइन क्लास पढ़ा रही थी टीचर, अचानक चल गई पोर्न साइड। मामला नामी स्कूल का। पढ़ें फिर क्या हुआ

209
खबर शेयर करें -

ग्वालियर । मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में संचालित एक प्रतिष्ठित प्राइवेट स्कूल की ऑनलाइन क्लास में पोर्न फिल्म चल जाने का मामला सामने आया है। यह क्लास व्हाट्सएप पर एक महिला टीचर ले रही थी। हालांकि मामला पुलिस तक पहुंच गया है। लेकिन स्कूल हाई प्रोफाइल होने के कारण मुकदमा दर्ज नहीं किया है। पुलिस जांच होने की बात कहकर टहला रही है।
श्योपुर कोतवाली क्षेत्र में एक नामी गिरामी स्कूल है। इसमें सोमवार को महिला शिक्षक आठवीं कक्षा की ऑनलाइन क्लास ले रही थी। अचानक बच्चों के मोबाइल में अश्लील वीडियो चलने लगी। बच्चों ने अपने पेरेंट्स को यह दिखाया तो बखेड़ा शुरू हो गया। अभिभावकों ने स्कूल पहुंचकर मैनेजमेंट को काफी खरी-खोटी सुनाई। एनएसयूआई के तमाम कार्यकर्ता पहुंच गए। उन्होंने स्कूल में तोड़फोड़ का प्रयास किया, लेकिन पुलिस बल ने पहुंच कर हालातों का संभाल लिया। स्कूल मैनेजमेंट का कहना है कि यह जरूर असामाजिक तत्वों की हरकत है। वह खुद इस्की जांच करा रहे हैं, जो भी दोषी होगा उसको बख्शा नहीं जाएग।
श्योपुर कोतवाली प्रभारी रमेश दांडे ने कहा कि शिकायत मिली है। मामला बहुत संवेदनशील है। स्कूल के किस वाट्सएप ग्रुप पर किस नंबर से ऐसी वीडियो डाली गई है उसकी जांच की जा रही है।