तेजस्वी यादव की दुल्हन की सामने आई तस्वीर, सगाई के बाद शादी भी आज ही

596
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (tejashwi yadav marriage) की सगाई की तस्वीर सामने आ गई है। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की सगाई हो गई है। बताया जा रहा है कि आज ही शादी भी होगी। जैसी की खबरें आ रही थीं कि तेजस्वी यादव अंतरधार्मिक शादी (tejashwi yadav marriage) करने वाले हैं, यह बात सत्य साबित हुई है। उन्होंने एयर होस्टेस रही एलेक्सिस से सगाई की है। तेजस्वी और एलेक्सिस दोनों एक दूसरे को बीते 6 साल से जानते हैं और पुराने दोस्त हैं।

बताया जा रहा है कि एलेक्सिस के पिता यानी तेजस्वी यादव के ससुर चंडीगढ़ के एक स्कूल में प्रिंसिपल थे। एलेक्सिस और तेजस्वी का 6 साल से एक दूसरे से मिलना जुलना था। मिली जानकारी के अनुसार तेजस्वी और एलेक्सिस, दोनों ही एक दूसरे को पहली नजर में ही पसंद कर चुके थे। हालांकि शादी (tejashwi yadav marriage) की बात बार-बार रुक जाती थी क्योंकि बीच में मजहब की दीवार खड़ी थी।

यह भी पढ़ें 👉  धूूं-धूं कर जला होटल- चपेट में आने से चार लोगों की हुई मौत
तेजस्वी की जिद के आगे झुके लालू

बताया जा रहा है कि लालू को तेजस्वी की पसंद अच्छी नहीं लगी थी। वह बिल्कुल ही नहीं चाहते थे कि उनके घर क्रिश्चियन बहू आए। लालू यादव और राबड़ी देवी दोनों ही अंत तक इसके लिए कतई राजी नहीं थे, लेकिन बाद में तेजस्वी यादव की जिद के आगे लालू-राबड़ी को झुकना पड़ा। जब लालू यादव की तबीयत लगातार खराब रहने लगी और तेजस्वी यादव (tejashwi yadav marriage) भी अपनी जिद पर अड़े रहे तो, अंत में राजद सुप्रीमो लालू यादव ने अपने बेटे की खुशी के लिए मजहब की दीवार को गिरा दिया।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त
दिल्ली के पॉश इलाके में रहती हैं एलेक्सिस

एलेक्सिस दिल्ली से पॉश इलाके वसंत विहार की रहने वाली है। उनकी तेजस्वी के बीच पूरे 6 साल की दोस्ती है। बार-बार यह चर्चा होती रहती है कि तेजस्वी लगातार दिल्ली जाते रहते हैं। शायद लोगों को अब इस बात का जवाब मिल गया है कि आखिर तेजस्वी यादव का दिल्ली से क्या नाता है। यानी दिल्ली से तेजस्वी (tejashwi yadav marriage) का एलेक्सिस कनेक्शन निकला जो कि अब जीवन भर रहने वाला है।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।