रामलीला में रावण का किरदार निभा रहे कलाकार की मंच पर ही मौत, मच गया हड़कंप

591
the artist in Ramlila died
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। नवरात्र में हर जगह रामलीला खेली जा रही है। ऐसी ही एक रामलीला की चर्चा जोरों पर है, जो अयोध्या जिले में हो रही है। जिले की रुदौली कोतवाली के अंतर्गत ऐहार गांव में हो रही रामलीला में रविवार रात कुछ ऐसा हो गया, जिससे हड़कंप मच गया (the artist playing the role of Ravana in Ramlila died)।

रामलीला के मंचन के दौरान रावण का अभिनय कर रहे 60 वर्षीय कलाकार की अचानक मौत हो गई। इस दौरान मौजूद दर्शकों के साथ ही पूरे गांव में मातम छा गया। इस घटना के बाद से ही मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। रविवार की रात ऐहार गांव में रामलीला का मंचन चल रहा था। रात लगभग एक बजे सीता हरण का मंचन किया जा रहा था। इसी दौरान रामलीला में रावण का अभिनय कर रहे पतिराम पुत्र ननकऊ निवासी ऐहार की अचानक तबीयत खराब हो गई और वह मंच पर ही गिर पड़े।

जैसे ही अभिनय कर रहे पतिराम मंच पर गिरे रामलीला का मंचन तुरंत रोक दिया गया। वहां मौजूद कमेटी व ग्रामीणों ने पतिराम को लेकर सीएचसी रुदौली लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने पतिराम को मृत घोषित कर दिया (the artist playing the role of Ravana in Ramlila died)। रावण का अभिनय करने वाले की अचानक मौत से परिवार में कोहराम मच गया। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि पुनीत कुमार साहू ने बताया कि पतिराम कई वर्षों से रावण का अभिनय करते आ रहे हैं। मृतक के परिवार में पत्नी देवमती, दो बेटे और दो बेटी हैं जिसमें से एक बेटी की शादी हो चुकी है। परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।