14.9 C
New York
Wednesday, October 20, 2021

Buy now

Big Crime News : मास्क न लगाने पर बैंक के गार्ड ने युवक को मारी गोली, वीडियो हुआ वायरल

बरेली। कोरोना काल में मास्क लगाना सभी के लिए जरूरी है। इसके लिए सरकार ने दिशा-निर्देश भी जारी किए हैं। नियम न मानने वालों के लिए दंड का प्रावधान है, जिसके तहत चालान या महामारी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया जा सकता है, मगर किसी को गोली मार दी जाए, यह सही नहीं है। यूपी के बरेली शहर में एेसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है।

बरेली जिले में जंक्शन के पास रेलवे कॉलोनी में रहने वाले राजेश कुमार रेलवे के टीएमसी विभाग में कर्मचारी हैं। शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे वह स्टेशन रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में पासबुक अपडेट कराने गए थे। बैंक के गेट पर तैनात गार्ड केशव प्रसाद ने मास्क न लगे होने की वजह से उन्हें बैंक के अंदर घुसने नहीं दिया। कुछ देर बाद वह मास्क लगाकर दोबारा पहुंचे तो गार्ड ने लंच होने की बात कही। इस बात को लेकर दोनों में बहस हुई और तनातनी ज्यादा बढ़ गई, जिसके बाद तैश में आए गार्ड ने अपनी बंदूक से राजेश के पैर में गोली मार दी। गाेली राजेश के बाएं पैर में जांघ और घुटने के बीच लगी है।

वहीं, गोली चलने की आवाज से बैंक परिसर में सनसनी फैल गई। अधिकारी और ग्राहक सन्न रह गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इधर पैर में गोली लगने से घायल राजेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और गार्ड केशव प्रसाद को हिरासत में ले लिया। इसके साथ ही मामले में पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस मामले में पता लगा रही है कि गोली क्यों और कैसे चली। हालांकि इस मामले में बैंक मैनेजर गीता भूषण का कहना है कि उन्हें संदर्भ में जानकारी नहीं है कि गोली कैसे और क्यों चली।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles