नहर में बहे जवान का पार्थिव शरीर पहुंचा घर, हल्द्वानी के चित्रशिला घाट पर अंतिम संस्कार

488
Chitrashila Ghat in Haldwani
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर/हल्द्वानी। पटियाला के भाखड़ा की इंदिरा नहर में बहे डीप ऑर्डिनेंस यूनिट के जवान भुवन चंद्र भट्ट का पार्थिव शरीर उनके आवास उधमसिंह नगर जनपद के किच्छा तहसील स्थित जवाहर नगर लाया गया। तिरंगे से लिपटे जवान भुवन का पार्थिव शरीर देख परिजन बेसुध हो गए। मां, पत्नी और बहन का रो-रोकर बुरा हाल है। जवान का अंतिम संस्कार हल्द्वानी के चित्रशिला घाट (Chitrashila Ghat in Haldwani) पर सैन्य सम्मान के साथ किया गया।

उधमसिंह नगर के किच्छा स्थित जवाहरनगर निवासी भुवन चंद्र भट्ट पटियाला डीप ऑर्डिनेंस यूनिट में तैनात थे। 19 सितंबर रविवार को वह अपने दोस्तों के साथ घूमने यूनिट से बाहर गए थे। इस दौरान वह इंदिरा कैनाल में बह गए। सेना ने जवान की तलाश के लिए काफी प्रयास किया, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं लग पाया। मंगलवार को यूनिट ने घटनास्थल से 70 किलोमीटर दूर खनौरी शहर के पास जवान का पार्थिव शरीर नहर से बरामद किया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड समेत इन राज्यों में 15 अप्रैल तक बिगड़ा रहेगा मौसम का मिजाज, जारी हुई यह चेतावनी

वहीं, गुरुवार सुबह जवान का पार्थिव शरीर जवाहर नगर शांतिपुर पहुंचा। भुवन का पार्थिव शरीर उनके आवास पर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। तिरंगे में लिपटा जवान का पार्थिव शरीर को देख सभी की आंखें नम हो गई। किच्छा तहसीलदार सुरेश चंद्र बुडलकोटी समेत सैकड़ों लोगों ने जवान के अंतिम दर्शन किए। इसके बाद परिजन भुवन के पार्थिव शरीर को लेकर अंतिम संस्कार के लिए हल्द्वानी रवाना हुए, जहां चित्रशिला घाट (Chitrashila Ghat in Haldwani) पर सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बस और ट्रक की भिड़ंत में 20 छात्र घायल, मुख्यमंत्री ने जाना हाल चाल

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।