मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, इस लूटकांड को दिया था अंजाम

55
खबर शेयर करें -

देहरादून। पुलिस ने दो दिन पूर्व ऋषिकेश में सुनार से लूट का बदमाश को पकड़ लिया है। पुलिस की आरोपी के साथ मुठभेड़ हुई है। जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। आरोपी के पास से तमंचा और हरिद्वार ज्वालापुर से चुराई बाइक भी बरामद की है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  घर के आंगन में बच्चे पर झपटा गुलदार, कुछ न कर सकी बेबस मां, शव बरामद

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि ऋषिकेश में लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश देहरादून में लूट की घटना को अंजाम देने के लिए आ रहे हैं।  जिसपर पुलिस अलर्ट हो गई। चैकिंग अभियान चलाया गया। बदमाश जैसे ही बिहारीगढ़ से आशारोड़ी की तरफ दाखिल हुए तो दोनों तरफ से पुलिस को अलर्ट कर दिया गया। आशारोड़ी से पहले ही बदमाश ने खुद की घिरता देख पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गई।

यह भी पढ़ें 👉  जंगल में लगी भीषण आग, चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत

बदमाश के खिलाफ मेरठ व अन्य जिलों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। लूट की घटना को अंजाम देने के लिए उसने एक बाइक ज्वालापुर से चुराई थी वह भी बरामद कर ली गई है। बदमाश का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि बदमाश की पहचान मनोज सिरोही निवासी पथौली सरधना मेरठ यूपी के रूप में हुई है। मेरठ का बदमाश कई संगीन मुकदमों में फरार चल रहा था। आरोपी ने 18 मार्च को प्रवीण वर्मा मालिक दुर्गा ज्वेलर्स को पिस्टल दिखाकर उनसे 30 हजार रुपये नकदी और कुछ गहने लेकर फरार हो गए थे। तब से पुलिस बदमाश के बारे में जानकारी जुटा रही थी।