चारधाम यात्रा के लिए रवाना हुआ पहला जत्था, इसमें गुजरात के एक ही परिवार के 40 श्रद्धालु, पूर्व कैबिनेट मंत्री भी साथ में

598
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। चारधाम यात्रा (Chardham Yatra 2022) 3 मई से शुरू होने जा रही है। इसको लेकर प्रदेश सरकार पूरी तरह से मुस्तैद है और आज इस यात्रा के लिए पहला जत्था रवाना हो गया है। यह पहला जत्था धर्मनगरी हरिद्वार के माया देवी प्रांगण से रवाना हुआ, जिसमें गुजरात से आए श्रद्धालु शामिल थे। इस जत्थे में जोशी परिवार के लगभग 40 लोग शामिल हैं।

यात्रियों को चारधाम (Chardham Yatra 2022) रवाना करने के लिए प्रदेश सरकार के प्रतिनिधि के रूप में पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद भी मौजूद रहे। दो साल के बाद पूरे उत्साह के साथ हो रही इस चारधाम यात्रा को लेकर जहां व्यापारी खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं, तो वहीं यहां पहुंच रहे श्रद्धालुओं में भी खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। वे प्रदेश सरकार द्वारा की गई व्यवस्थाओं से काफी संतुष्ट नजर आ रहे हैं। चारधाम यात्रा पर उत्तराखंड पहुंचे गुजरात के यात्री हितेश भाई जोशी का कहना है कि वह और उनका परिवार चारधाम यात्रा (Chardham Yatra 2022) को लेकर काफी उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बीएड की बाध्यता समाप्त- अब प्राथमिक शिक्षकों के इतने पदों पर होगी भर्ती

हितेश भाई जोशी ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा चारधाम यात्रा (Chardham Yatra 2022) को लेकर की जा रही व्यवस्थाओं से खासा संतुष्ट है। उन्होंने यहां लोगों से अपील भी की है कि वह बेखौफ होकर चारधाम यात्रा के लिए उत्तराखंड पहुंचे। उन्होंने बताया कि वे चौथी बार चारधाम यात्रा के लिए उत्तराखंड पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  प्लाट में पड़ा मिला अज्ञात युवक का शव, इतने दिन पुराना होने की आशंका

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।