CM योगी के शहर में मिला नवजात बच्चे का कटा हुआ सिर, हड़कंप, बलि देने की चर्चा

815
# (in Kaladhungi The father attacked the son
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना समाने आई है। यहां सिकरीगंज इलाके के बुधनपार मार्ग पर शुक्रवार दोपहर एक नवजात बच्चे का कटा सिर (Newborn child head) मिलने से सनसनी फैल गई। हालांकि, उसका धड़ नहीं मिला है। गांव में चर्चा है कि बच्चे की बलि दी गई है। पुलिस बच्चे की शिनाख्त और उसके धड़ की खोज में लगी है।

सिकरीगंज में दोपहर 1:30 बजे के करीब सबसे पहले गांव के ही संतोष सिंह ने ही बच्चे के कटे सिर (Newborn child head) को देखा। पास में ही एक पोल्ट्री फार्म भी है, जहां चहल-पहल रहती है। सिर मिलते ही पुलिस को सूचना दी गई और फिर एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह खुद मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने गांव वालों की मदद से बच्चे की शिनाख्त की कोशिश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं दे पाया। इसके बाद पुलिस घंटों आसपास जाकर उसके धड़ को ढूंढने का प्रयास करती रही। देखने में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि नवजात की हत्या (Newborn child head) पूर्व में की गई है, क्योंकि कटी गर्दन का खून सूखा हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  विजिलेंस की कार्रवाई- विपणन अधिकारी को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

इससे साफ है कि हत्या कहीं और की गई। साथ ही काफी पहले। अगर, तुरंत का होता तो खून में बहाव होता, सूखता नहीं। दूसरे, पोल्टी फार्म पर आने जाने वालों ने भी बताया कि सुबह वहां पर कुछ नहीं था। आशंका है कि कोई लाकर धीरे से सड़क किनारे कटे सिर (Newborn child head) को लुढ़का कर चला गया है।

यह भी पढ़ें 👉  नशीले इंजेक्शनों की खेप बेचने निकला था तस्कर, पुलिस ने इस तरह किया गिरफ्तार

एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि नवजात का कटा सिर मिला है। कोशिश की जा रही है कि उसकी पहचान हो जाए। धड़ नहीं मिला है। इस वजह से आशंका जताई जा रही है कि कटे सिर को लाकर फेंका गया है। पुलिस टीमें लगी है। कटे सिर को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही पुलिस घटना का पर्दाफाश करेगी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  बच्ची को उठाकर जंगल में ले गए युवक, एक ने किया दुष्कर्म, दूसरा करता रहा निगरानी

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।