परीक्षा देने गई छात्रा बदहवास हालत में लौटी घर, सच्चाई जान खिसक गई पैरौंतले जमीन

197
खबर शेयर करें -

काशीपुर। यहां छात्रा के साथ दुराचार की घटना प्रकाश में आई है। आरोप है कि युवक ने उसे कमरे में ले जाकर दुराचार किया और अश्लील फोटो ले लिए। घटना का पता तब चला, जब छात्रा बदहवास हालत में घर पहुंची। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना चार मार्च की बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार आईटीआई थाना क्षेत्र निवासी व्यक्ति ने दी तहरीर में बताया कि उसकी बेटी चार मार्च को 10वीं की परीक्षा देने के लिए काशीपुर स्थित एक कॉलेज में गई थी, लेकिन वह वहां नहीं पहुंची। स्कूल से उन्हें फोन कर बताया गया कि बेटी परीक्षा देने नहीं पहुंची है। उसे जल्दी भेज दीजिए।  इसके बाद उसकी तलाश शुरू की। इस बीच एक परिचित ने बताया कि कॉलेज के पास से अंकित नाम का युवक उसे अपने दोस्त के साथ बाइक पर बैठाकर ले गया है।

यह भी पढ़ें 👉  यहां नदी में गिरी कार- दो भाईयों समेत चार की गई जान

इसके बाद युवक के घर फोन किया गया तो सकारात्मक जवाब नहीं मिला। कुछ घंटे बाद बेटी घर आ गई। उसने बताया कि आरोपी उसे एक कमरे में ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में उसे बाइक में बैठाकर रोडवेज स्टेशन छोड़ गए। उसकी अश्लील फोटो भी खींची गई। चेतावनी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो उसकी फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर देगा। कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी अभय सिंह ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।