मृत नानी से मिलने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ी किशोरी, बोली – सब कहते हैं नानी ऊपर चली गईं, फिर हुआ यह

लखनऊ। यूपी के गाजीपुर से एक हैरान करने वाली खबर है। यहां अपनी मृत नानी से मिलने की जिद कर रही एक किशोरी ने सबकों सांसत में डाल दिया। मामला गाजीपुर जनपद के कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के सुकहा गांव का है, जहां यह किशोरी नानी से मिलने के लिए पानी की टंकी की छत पर चढ़ गई। काफी समझाने और मान-मनौव्वल के बाद उसे नीचे उतारा जा सका। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई थी।

सुकहा गांव निवासी सानिया (14) अपनी मां मलका देवी के साथ लंबे समय से ननिहाल में रहती है। किशोरी की नानी का निधन तीन मार्च को हो गया था। इससे वह कुछ दिनों से परेशान चल रही थी। गुरुवार रात घर के लोग सो रहे थे कि किशोरी सुबह ही साइकिल लेकर घर से निकल गई। वह सीधे मुहम्मदाबाद रोड स्थित जल निगम की पानी टंकी पहुंची और उस पर चढ़ गई। आसपास के लोगों की नजर जब पानी की टंकी पर बैठी किशोरी पर पड़ी तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम और आसपास के लोगों ने समझाकर नीचे उतरने की अपील की। काफी समझाने के बाद किशोरी के नीचे उतरने से आसपास के लोगों के साथ पुलिस ने भी राहत की सांस ली।

पूछताछ में किशोरी ने पुलिस को बताया कि वह अपनी मृतक नानी से पानी टंकी पर मिलने गई थी। उसकी नानी को लोग बताते हैं कि वह ऊपर चली गई हैं, जिससे वह मिलने के लिए पानी टंकी पर चढ़ी थी। किशोरी की मां मलका देवी ने बताया कि पिछले कई माह से वह परेशान हैं। अपनी नानी की कब्र पर घंटों बैठकर इबादत करती है। बातचीत में कहती है कि नानी से मिलना है। नानी पास बुला रहीं हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*