spot_img

कोरोनाकाल में लड़खड़ाया काम तो फांसी पर झूल गया पूरा परिवार। हैरान कर देने वाली घटना से पुलिस भी सन्न

न्यूज जंक्शन 24, जयपुर।

राजस्थान के जयपुर में एक सनसनीखेज मामले ने पुलिस ही नहीं सरकार की भी नींद उड़ा दी है। यहां एक परिवार आर्थिक तंगी से परेशान हो फांसी पर झूल गया। परिवार में चार लोग थे, जिसमें सभी ने फांसी लगा ली। इससे हड़कंप मचा हुआ है।
जयपुर की रुचिका विहार कालोनी में भरत सोनी रहते थे। उन्होंने ने जनवरी में निजी सूदखोर से कर्ज लेकर ज्वेलरी की दुकान खोली। लेकिन फरवरी से कोरोना संक्रमण बढ़ने से सारा कामकाज लड़खड़ा गया। छह महीने तक काम नहीं चला और इधर सूदखोरों का ब्याज के पैसे मांगने का दवाब बढ़ता जा रहा था। कर्ज इस कदर चढ़ चुका था कि हर रोज घर में हंगामे की आवाज आती थी। पुलिस ने बताया कि बीती रात भी तमाम लोग गाड़ी से आये और घर पर गाली-गलौज करके गए। काफी देर तक हंगामा होने से आसपास के लोग भी घरों से निकल आए। हो सकता है कि उसी तनाव में रात के वक्त भरत सोनी, उनकी पत्नी ममता सोनी और दो बेटे अजीत सोनी (23) व यशवंत सोनी (20) फांसी पर झूल गए।
पुलिस अधीक्षक मनोज चौधरी ने बताया कि कोई सुसाइड नोट तो नहीं मिला है, लेकिन सीसीटीवी की मदद से रात के वक्त आये लोगों में कुछ को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ की जा रही है। जल्द इसका खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!