कोतवाल पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने की खुदकुशी की कोशिश, कल ही अपने आरोपों को ले लिया था वापस, अब इस कदम ने किया हैरान

501
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। जसपुर के निलंबित कोतवाल अशोक कुमार सिंह पर लगे यौन शोषण मामले में एक चौंकाने वाली खबर है। आरोप लगाने वाली महिला ने भारी मात्रा में नींद की गोलिया खाकर खुदकुशी करने की कोशिश कर डाली। उसे गंभीर हालत में उसे काशीपुर के एनडी भट्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि हालत गंभीर होने पर उसे हाई सेंटर रेफर कर दिया गया है।

एक दिन पहले ही महिला ने कोतवाल पर लगाए दुष्कर्म के आरोप को भी वापस ले लिया था। तब उसने वीडियाे जारी कर कहा था कि उसने गुस्से में आकर कोतवाल र आरोप लगाए थे। उसने डीजीपी से मिलकर कोतवाल पर कोई कार्रवाई न करने की भी बात कही थी। अब उसके खुदकुशी करने की काेशिश करने की खबर से सभी हैरान हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नशे की लत पूरी करने के लिए दे दिया मोबाइल लूट की घटना को अंजाम, तीन गिरफ्तार
ये है मामला

मंगलवार को डीजीपी अशोक कुमार ने यौन शोषण के आरोप में जसपुर कोतवाल अशोक कुमार को निलंबित कर दिया था। वहीं इस मामले की जांच के सीओ काशीपुर वंदना वर्मा को सौंप दी थी। निरीक्षक अशोक कुमार सिंह पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसकी शिकायत उसने डीजीपी से की थी। साथ ही सबूत के तौर पर वीडियो भी साैंपा था। जिसके बाद कोतवाल को निलंबित कर दिया गया था। फिर अगले दिन यानी गुरुवार को महिला ने दोबारा डीजीपी से मुलाकात कर काेतवाल पर लगे आरोपों को वापस ले लिया। अब आज उसने नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या की कोशिश कर डाली।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-नैनीताल एनएच में धूं-धूं कर जला ट्रक, बाल-बाल बचा चालक

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड से लापता इंजीनियर का सात दिन बाद भी सुराग नहीं, इंजीनियरों में आक्रोश

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।