IPS अफसर की शादी में अपनों ने कर दिया ऐसा कांड, घर से लेकर पुलिस तक परेशान

755
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के शिवपुरी में चोरों ने एक ट्रेनी आईपीएस अफसर (Theft in IPS wedding) के ही घर में चोरी कर ली। चोरी की ये वारदात खुद IPS अफसर की शादी में की गई। चोर भीड़ भरे माहौल के बीच बड़ी सफाई से गहने और पैसे चुरा (Theft in IPS wedding) ले गए।

इस बार चोरों ने नक्षत्र वाटिका मैरिज गार्डन में चोरी की। चोरों ने एक आईपीएस अफसर नरेंद्र सिंह रावत की शादी में ही हाथ साफ कर दिया। चोरों ने दुल्हन पक्ष की ज्वेलरी और पैसे गायब कर दिए।

शिवपुरी शहर की महल कॉलोनी में रहने वाले नरेंद्र सिंह रावत का इसी साल भारतीय पुलिस सेवा के लिए सिलेक्शन हुआ है। रावत अभी ट्रेनिंग में हैं। 6 दिसंबर को उनका विवाह समारोह नक्षत्र वाटिका में आयोजित किया गया था। जिस समय स्टेज का प्रोग्राम चल रहा था ठीक उसी समय चोर वहां घुस गए और कन्या पक्ष के लोगों के गहने और पैसे चुरा ले गए। चोर विश्राम कक्ष में भी घुसे और हिम्मत देखिए कि एक के बाद एक तीन कमरों में चोरी (Theft in IPS wedding) की। तीनों कमरों से कैश और ज्वेलरी गायब है।

यह भी पढ़ें 👉  बैंक अधिकारियों ने महिला कर्मी के साथ की यह घिनौनी हरकत, ये है मामला

कोतवाली थाना क्षेत्र में और वो भी एक आईपीएस अफसर की खुद की शादी में हुई चोरी की इस वारदात से लोकल पुलिस डिपार्टमेंट में हड़कंप की स्थिति बन गई है। पुलिस का कहना हैै कि नक्षत्र वाटिका में सीसीटीवी लगे हैं। चोरों की फोटो वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  चोरी के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने तमंचे के बट से बोला था हमला, दो गिरफ्तार
अपनों पर ही शक

खास बात यह है कि चोरी की इस वारदात (Theft in IPS wedding) में शक बाहरी लोगों पर नहीं बल्कि अपनों पर ही है। इस मामले में संदेही दोनों पक्षों के रिश्तेदार हैं। इसलिए न तो अब तक किसी की ओर से कोई रिपोर्ट की गई है और ना ही पुलिस कुछ विस्तार से बता रही है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।