0y0 से जुड़े होटल में hidden camera लगाकर प्रेमी जोड़े के साथ कर दी ये हरकत

267
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नोएडा। UP के नोएडा में oyo होटल के एक कमरे में हिडेन कैमरे से एक जोड़े की वीडियो बनाने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। oyo ने मामले की आंतरिक जांच शुरू कर दी है। दोनों आरोपी पिछले महीने फेज-तीन थाना क्षेत्र में स्थित होटल के एक कमरे में ठहरे थे और कमरे से जाने से पहले उन्होंने वहां हिडेन कैमरा लगा दिया था। एक हफ्ते बाद आरोपियों ने फिर यही कमरा बुक किया और कैमरा निकालकर ले गए। कैमरे के जरिए जोड़े की अंतरंग स्थिति को रिकॉर्ड किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  नशे की लत पूरी करने के लिए दे दिया मोबाइल लूट की घटना को अंजाम, तीन गिरफ्तार

वीडियो ऑनलाइन जारी करने की धमकी

मध्य नोएडा के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) साद मियां खान ने बताया कि दोनों आरोपियों ने जोड़े से पैसे मांगे। ऐसा न करने पर उनकी वीडियो ऑनलाइन जारी करने की धमकी दी। आरोपी विष्णु सिंह और अब्दुल वहाब को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड से लापता इंजीनियर का सात दिन बाद भी सुराग नहीं, इंजीनियरों में आक्रोश

होटल कर्मियों की नहीं मिली संलिप्तता

घटना को लेकर होटल के कर्मचारियों से पूछताछ की गई। घटना में अब तक उनकी कोई भूमिका सामने नहीं आई है। आरोपी पहले भी होटल में रुक चुके थे। पुलिस हाल के दिनों में वहां रुके लोगों से संपर्क कर रही है ताकि पुष्टि की जा सके कि क्या किसी और के पास भी पैसों के लिए कॉल आई है या नहीं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में बदमाशों ने ट्रेनें रोक कर लूट का किया प्रयास, किया पथराव

Oyo ने नहीं की कोई आधिकारिक टिप्पणी

Oyo की ओर से इस प्रकरण पर कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की गई है लेकिन कंपनी से जुड़े लोगों ने कहा कि वे मामले की आंतरिक जांच कर रहे हैं। oyo कोई होटल या गेस्ट हाउस संचालित नहीं करता है। यह केवल अपने मंच पर सत्यापित परिसंपत्तियों को सूचीबद्ध करता है। उन्हें आईटी-आधारित सहायता प्रदान करता है।