उत्तरांचल पंजाबी महासभा के पदाधिकारी बने व्यापारी नेता दल्ली का हल्द्वानी में हुआ भव्य स्वागत, झूम उठे व्यापारी…

152
खबर शेयर करें -

सौरभ बजाज, न्यूज जंक्शन 24

हल्द्वानी : मटर गली व्यापारी एसोसिएशन के अध्यक्ष दलजीत सिंह दल्ली को सामाजिक संस्था उत्तरांचल पंजाबी महासभा में महानगर हल्द्वानी का महामंत्री बनाए जाने से मटर गली के व्यापारियों ने जश्न मनाया। व्यापारियों ने अपने नेता दल्ली को फूल-मालाओं से लाद दिया और कहा कि उन जैसे जुझारू नेता को जिम्मेदारी देने से महासभा और मजबूत होगी।

व्यापारी नेता दलजीत सिंह दल्ली का स्वागत करते हल्द्वानी के व्यापारी।

मटर गली व्यापारी एसोसिएशन के महामंत्री पंकज गुप्ता के नेतृत्व में दर्जनों व्यापारी एकत्र हुए और सभी ने दलजीत सिंह दल्ली के प्रतिष्ठान पर पहुंचकर उनका जोरदार स्वागत किया।

महामंत्री पंकज गुप्ता और एसोसिएशन के प्रवक्ता प्रेम चौधरी, उपाध्यक्ष मोइन बाबा ने कहा कि दल्ली भाई हरदिल अजीज व्यक्ति हैं। उनका योगदान सभी समाज के लोगों के प्रति रहता है। सभी के सुख-दुख में सरीख होना वह अपना पहला धर्म समझते हैं। वह सभी व्यापारी उनके साथ हैं।

यह भी पढ़ें 👉  वनों की आग बुझाने के लिए रिस्पॉन्स टाइम हो कम से कमः सीएम

एसोसिएशन के अध्यक्ष दलजीत सिंह दल्ली ने सभी का आभार जताया और कहा कि उत्तरांचल पंजाबी महासभा ने जिम्मेदारी देकर जो भरोसा उन पर जताया है, वह कोशिश करेंगे कि वह उस पर खरे उतरें। उन्होंने कहा कि वह सर्व समाज का संम्मान करते आए हैं। पंजाबी समाज के उत्थान के लिए जल्द ही मुख्यमंत्री से भेंट की जाएगी। इसमें मटर गली के व्यापारियों की समस्याएं भी शामिल होंगी।

यह भी पढ़ें 👉  गंगा में नहाते समय बह गया युवक, तलाश में जुटी पुलिस और एसडीआरएफ

स्वागत करने वालों में मटर गली व्यापारी एसोसिएशन के महामंत्री पंकज गुप्ता, प्रवक्ता प्रेम चौधरी, उपाध्यक्ष मोइन बाबा,राकेश वार्ष्णेय,अजय गुप्ता, सुरेश पाल सिंह रौतेला, भगवान सिंह, लक्ष्मी नारायण, विनोद गुप्ता,नसीब अहमद, महेंद्र सिंह, राहुल दुआ , जसपाल सिंह कुक्कू, मुन्ना भाई, मोनू सागर, मुकुंद गुप्ता, प्रकाश सुंयाल, अखलाक सलमानी, मोहम्मद आरिफ आदि व्यपारी मौजुद रहे आदि मौजूद रहे।