ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती फांसी के फंदे में झूली, सुसाइड नो‌ट हुआ बरामद

65
खबर शेयर करें -

हरिद्वार। यहां एक युवती के आत्महत्या का मामला प्रकाश में आया है। युवती का शव फांसी के फंदे में झूलता मिला है। मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें उसने एक युवक पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए परिजन से उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात लिखी है। पुलिस ने सुसाइड नोट कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें 👉  श्रद्धालुओं के लिए खोल दिए गए चतुर्थ केदार रुद्रनाथ मंदिर के कपाट

कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि रविवार दोपहर जोगिया मंडी बस्ती में एक युवती के सुसाइड कर लेने की सूचना पर पुलिस पहुंची। चौकी प्रभारी संजीव चौहान की मौजूदगी में दुपट्टे के फंदे से लटक रहे शव को नीचे उतारा गया।

बताया कि मृतका की पहचान राखी 20 वर्ष पुत्री राजू निवासी जोगिया मंडी बस्ती के रूप में हुई। बताया कि परिजन रोजाना की तरह कार्य पर गए थे, इसी दौरान युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी। दोपहर में पिता के घर पहुंचने पर घटना का पता चल सका।

यह भी पढ़ें 👉  गौ आश्रम में आग लगने से मची अफरा-तफरी, तीन पशु जले, ऐसे बची लोगों की जान

बताया कि मृतका ने अपने सुसाइड नोट में एक युवक पर उसकी फोटो को लेकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। लिखा है कि युवक उसकी फोटो का गलत इस्तेमाल कर रहा था। युवती ने परिजन से युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात भी लिखी है।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा- बेकाबू ट्रक खाई में गिरने से चालक की मौत

उसका मोबाइल फोन भी सुसाइड नोट में लिखा है।कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि इस संबंध में जांच की जा रही है। सुसाइड नोट सील कर दिया गया है। परिजन की तरफ से तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।