ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती फांसी के फंदे में झूली, सुसाइड नो‌ट हुआ बरामद

58
खबर शेयर करें -

हरिद्वार। यहां एक युवती के आत्महत्या का मामला प्रकाश में आया है। युवती का शव फांसी के फंदे में झूलता मिला है। मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें उसने एक युवक पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए परिजन से उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात लिखी है। पुलिस ने सुसाइड नोट कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि रविवार दोपहर जोगिया मंडी बस्ती में एक युवती के सुसाइड कर लेने की सूचना पर पुलिस पहुंची। चौकी प्रभारी संजीव चौहान की मौजूदगी में दुपट्टे के फंदे से लटक रहे शव को नीचे उतारा गया।

यह भी पढ़ें 👉  ड्रग्स फ्री देवभूमि- एसटीएफ ने दबोचे नशे के दो बड़े तस्कर, इतने लाख की चरस बरामद

बताया कि मृतका की पहचान राखी 20 वर्ष पुत्री राजू निवासी जोगिया मंडी बस्ती के रूप में हुई। बताया कि परिजन रोजाना की तरह कार्य पर गए थे, इसी दौरान युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी। दोपहर में पिता के घर पहुंचने पर घटना का पता चल सका।

बताया कि मृतका ने अपने सुसाइड नोट में एक युवक पर उसकी फोटो को लेकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। लिखा है कि युवक उसकी फोटो का गलत इस्तेमाल कर रहा था। युवती ने परिजन से युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात भी लिखी है।

यह भी पढ़ें 👉  सरकार की वनाग्नि नियंत्रण की योजना, प्रबंधन समितियों को मिलेगा इतना ईनाम

उसका मोबाइल फोन भी सुसाइड नोट में लिखा है।कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि इस संबंध में जांच की जा रही है। सुसाइड नोट सील कर दिया गया है। परिजन की तरफ से तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।