पिता को साथ रखने के लिए झगड़ रहे थे दो भाई, बेटे ने पिता पर डीजल उड़ेलकर लगा दी आग

188
# son set fire to the father by pouring diesel
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। राजस्थान के पाली में एक बेटे ने पिता पर डीजल उड़ेलकर आग लगा दी (son set fire to the father by pouring diesel)। बुजुर्ग व्यक्ति के दोनों बेटे लड़ रहे थे। ऐसे में पिता बीच-बचाव करने गए। इसी दौरान गुस्साए बड़े बेटे ने पिता पर डीजल छिड़कर आग लगा दी।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार दोनों बेटों ने पहले पिता के साथ बैठकर शराब पी। इस दौरान पिता को साथ रखने को लेकर दोनों भाइयों में झगड़ा हो गया। यह देख उनके पिता ने बेटों को छुड़ाने का प्रयास किया। ऐसे में झगड़े के बीच पिता के आने से गुस्साए बड़े बेटे ने घर में रखा डीजल पिता पर उड़ेल दिया और आग लगा दी (son set fire to the father by pouring diesel)। मौके पर मौजूद परिजनों ने आननफानन में आग बुझाया लेकिन तब तक बुजुर्ग व्यक्ति का पेट और पैर काफी जल चुका था। जिसके बाद परिजन बुजुर्ग को सोजत हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पाली रेफर किया कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  वनों की आग बुझाने के लिए रिस्पॉन्स टाइम हो कम से कमः सीएम

पुलिस ने बताया कि घटना बूटेलाव गांव की है। 25 जून की रात दो बजे हनुमानराम बावरी और उसके बेटे किशोर और दयाल तीनों ने बैठकर शराब पी। इसी दौरान दोनों भाइयों में झगड़ा हो गया। आवेश में आकर बड़े भाई दयाल ने पिता को जला दिया। मामले में पुलिस ने हनुमानराम के बड़े बेटे दयालराम को राउंडअप किया हैं। आरोपी जेसीबी ड्राइवर हैं, जो आदतन शराबी बताया जा रहा हैं।

यह भी पढ़ें 👉  शातिर पति-पत्नीः दिन में देखते थे कहां है बंद घर, रात में चटखाते थे ताले

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।