ऊधमसिंह नगर में बिजली लाइन मरम्मत करने गए दो लाइनमैन पर पेचकस से हमला

245
attacked with a screwdriver
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर के रुद्रपुर में बिजली लाइन मरम्मत करने गए ऊर्जा निगम के लाइनमैन पर एक युवक ने पेचकस से हमला ( attacked with a screwdriver) कर दिया। बीच बचाव करने पर आरोपी ने साथी लाइनमैन पर भी हमला कर दिया। जिससे दोनों घायल हो गए। मामले में पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, ट्रांजिट कैंप के मां भगवती एनक्लेव निवासी चंद्रभानु भाकुनी ऊर्जा निगम में एसएचजी लाइनमैन है। शनिवार शाम को प्रियंका गोल्ड कॉलोनी तीनपानी डैम निवासी बीरबल पुत्र शिवचरण ने निगम में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके यहां की लाइट खराब है। इस पर चंद्रभानु भाकुनी रात आठ बजे के आसपास प्रियंका गोल्ड कॉलोनी पहुंचे और लाइन दुरुस्त करने लगे।

आरोप है कि इस दौरान शिकायतकर्ता बीरबल ने चंद्रभानु से गालीगलौज शुरू कर दी और पेचकस से हमला ( attacked with a screwdriver) कर दिया, जिससे चंद्रभानु घायल हो गया। यह देख साथ में काम कर रहे लाइनमैन शहाबुद्दीन अंसारी व विनोद कुमार ने बीच-बचाव कर उसकी जान बचाई। बताया जा रहा है कि इस दौरान बीरबल ने शहाबुद्दीन अंसारी के मुंह पर भी पेचकस से हमला किया।

थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा ने बताया कि लाइनमैन की शिकायत पर आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।