Udham singh nagar crime : सिडकुल में बैट्री चोरी कर रहे मजदूर के बेटे को ट्रक चालकों ने पीट-पीटकर मार डाला, जानिए फिर यह हुआ

141
खबर शेयर करें -

 

ऊधमसिंह नगर : बीती रात रुद्रपुर में एक बड़ी घटना हो गई। सिडकुल में मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करने वाले एक मजदूर के बेटे को ट्रक चालकों ने बैटरी चोरी करते हुए पकड़ लिया, उसके बाद उसकी जमकर धुनाई लगा दी। पिटाई से बदहवास चोर रात भर बेहोश पढ़ा रहा, सुबह को लोगों ने शिनाख्त की तो कुछ लोग स्कूटी पर बिठाकर उसके घर छोड़ आए। बता भी आए कि यह बैटरी चोरी करते पकड़ा गया था, जिस पर ट्रक चालकों ने इसको पीटा है। परिजन घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस जांच में जुट गई है और हत्या करने वालों की पहचान करने में लगी है।
रुद्रपुर के वार्ड नंबर 2 के रहने वाले गंगाराम कश्यप सिडकुल में एक कंपनी में काम करते हैं। वह गुरुवार को अपने घर पर पत्नी सुशीला पुत्र राजू कश्यप और सचिन के साथ सो रहे थे। बताया जा रहा है कि रात में राजू कश्यप चुपचाप घर से निकलकर सिडकुल को चला गया। वह ट्रकों से बैटरी चोरी कर रहा था। इसी बीच ट्रक चालकों ने उसको देख लिया और पकड़ कर जमकर धुनाई लगा दी। पिटाई से वह बदहवास हो गया और रात भर सिडकुल में पढ़ा रहा। सुबह को आसपास के लोगों ने उसकी शिनाख्त की तो जैसे तैसे उसके घर छोड़कर आए। परिजनों को यह भी बता दिया बैटरी चोरी करते पकड़े जाने पर राजू कश्यप की पिटाई की गई है। परिजन उसको लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। यह सुन परिजनों के होश उड़ गए, तत्काल पुलिस को सूचना दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंच बयान दर्ज किए और उसके बाद सिडकुल में सीसीटीवी कैमरों के जरिए पीटने वालों की शिनाख्त की जा रही है ताकि हत्यारों परसों पर कार्रवाई की जा सके।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम के निर्देश- चारधाम यात्रा में बेहतर हो यातायात प्रबंधन और कानून व्यवस्था