UKSSSC पेपर लीक : STF ने हाकम समेत 10 आरोपियों के खिलाफ हुई अब की ये कार्रवाई, और बढ़ेगी परेशानी

181
chargesheet against Hakam singh
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग यानी यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में मुख्य आरोपी हाकम सिंह समेत दस और आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी गई है (chargesheet against Hakam singh)। एसटीएफ ने इस मामले में अब तक 41 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ एसएसपी अजय सिंह के अनुसार गिरफ्तारी की प्रक्रिया जारी है। हाकम सिंह समेत 21 आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट लगा है।

यूकेएसएसएससी ने 4 और 5 दिसंबर 2021 को स्नातक स्तर की परीक्षा तीन पालियों में आयोजित की थी, जिसमें करीब 1 लाख 60 हजार अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी थी। इस परीक्षा में 916 अभ्यर्थी चयनित हुए थे, लेकिन बेरोजगार संगठनों और कई छात्रों ने मुख्यमंत्री से मिलकर इस परीक्षा में हुई अनियमितताओं की जांच की मांग की थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए मुख्यमंत्री के निर्देश पर 22 जुलाई को मुकदमा दर्ज किया गया, जिसमें अब तक 41 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  किसान आंदोलन का ट्रेनों पर पड़ा प्रभाव, उत्तराखंड से इतनी ट्रेनें की गई रद्द

एक दिन पहले ही हाकम सिंह (chargesheet against Hakam singh) के आलीशान रिजॉर्ट को बुलडोजर से प्रशासन ने गिरा दिया था। हालांकि इससे पहले ग्रामीणों ने रिजॉर्ट पर लगी खिड़की, दरवाजे, छत, फर्नीचर व लकड़ी के नक्काशीदार खंबे सहित अन्य सामान को ध्वस्तीकरण से पहले निकालकर सुरक्षित रख लिया था। उसके बाद रिजॉर्ट के ढांचे की मात्रा एक दीवार पर बुलडोजर चलाकर उसे गिराया गया।

यह भी पढ़ें 👉  गंगा में नहाते समय बह गया युवक, तलाश में जुटी पुलिस और एसडीआरएफ

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।