दुकान से हजारों की कीमत के बर्तन हो गए चोरी, बुर्काधारी महिलाओं समेत तीन गिरफ्तार

42
खबर शेयर करें -

रामनगर। यहां बुर्कानसीं शातिर महिलाओं ने एक दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। वह दुकान में घुसकर 15 किलो पीतल की परात चोरी कर उसे बुर्का में छिपा कर ले गई। इसके बाद वह अपने साथी के साथ बाइक पर सवार होकर फरार हो गई। मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार कसेरा लाईन, रामनगर निवासी  प्रतीक मित्तल पुत्र अमोद कुमार मित्तल ने मौहल्ला पैठपड़ाव, रामनगर स्थित अपनी दुकान/ गोदाम में बुर्का पहनकर आयी महिलाओं द्वारा ग्राहक बनकर दुकान से 15 किलो पीतल की परात के कट्टे को बुर्के के अन्दर छिपाकर अपने साथी मोटर साईकिल सं0 UP21CL 3010 के चालक के साथ चोरी कर ले जाने के संबंध में सूचना दी। साथ ही यह भी बताया कि उक्त महिलाओं को पुनः बाजार में देखा गया है। इस पर पुलिस पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी महिलाओं को पकड़ने के लिए अपना जाल बिछा दिया।

यह भी पढ़ें 👉  ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती फांसी के फंदे में झूली, सुसाइड नो‌ट हुआ बरामद

इस बीच पुलिस टीम ने सी0सी0टी0वी0 कैमरों व मुखबिरो की सूचना पर तीनों आरोपियों जराफत पुत्र लियाकत, आशमा पत्नी जरायफत और रोशन पत्नी नासिर निवासी काले प्याजो थाना गलसईद जिला मुरादाबाद को गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से चोरी किए माल 8 पीतल की परात व 13 स्टील की परात व घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद कर ली गई है। पुलिस टीम में एसएसआई मनोज नयाल, एसआई जोगा सिंह, एएसआई विजय कुमार, कांस्टेबल संजय कुमार, जसवीर सिंह, महिला कांस्टेबल कमला गोस्वामी शामिल रहे।