उत्तराखंड : गहरी खाई में गिरी गाजियाबाद के युवको की कार, दो की मौके पर ही दर्दनाक मौत, एक घायल

229
खबर शेयर करें -

न्यूज जंंक्शन 24, देहरादून। पौड़ी जिले के कोटद्वार बैजरो मोटर मार्ग पर बीरोंखाल के कोलादरिया के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। कार सवार दो लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को बीरोंखाल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद से ब्लॉक थलीसैंण गांव कोलिड़ा निवासी 55 वर्षीय कुंदन कार बुक कर चालक रोहित पुत्र सत्यनारायण निवासी सब स्टेशन सेक्टर 56 नोएडा यूपी, गाजियाबाद के साथ देर रात थलीसैंण पौड़ी के लिए चला। सुबह करीब 6 बजे कोटद्वार पहुंचा तो वहां बीरोंखाल ब्लॉक गांव दजेड़ा निवासी 35 वर्षीय सुनील सिंह ने उनसे लिफ्ट मांगी। इसके बाद तीनों थलीसैंण के लिए रवाना हो गए। कार जैसे ही बीरोंखाल के कोलादरिया के पास पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

यह भी पढ़ें 👉  किसान आंदोलन का ट्रेनों पर पड़ा प्रभाव, उत्तराखंड से इतनी ट्रेनें की गई रद्द

हादसे में चालक रोहित और थलीसैंण निवासी कुंदन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया। सुनील को बीरोंखाल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है। हादसे का कारण चालक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है। वहीं, जहां हादसा हुआ वहां से 10 किमी दूर ही सुनील का गांव था, जहां के लिए उसने लिफ्ट मांगी थी, लेकिन घर पहुंचने से पहले ही कार हादसे का शिकार हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  शातिर पति-पत्नीः दिन में देखते थे कहां है बंद घर, रात में चटखाते थे ताले

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।