उत्तराखंड के इन पीसीएस अफसरों को तोहफा, आईएएस बनने का रास्ता साफ, आयोग ने लगाई मुहर

335
# PCS officers will be promoted as IAS
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड में पीसीएस अफसरों के प्रमोशन को लेकर पब्लिक सर्विस कमीशन की मुहर लग गई है। खबर के अनुसार राज्य में 18 पीसीएस अफसर लंबे समय से आईएएस बनने का इंतजार कर रहे थे, जिसपर संघ लोक सेवा आयोग की बैठक का इंतजार था, लेकिन अब इसको लेकर डीपीसी हो चुकी है, जिसके बाद जल्द ही अब इन पीसीएस अफसरों के आईएएस बनने का रास्ता साफ हो गया है (PCS officers will be promoted as IAS)।

उत्तराखंड में आईएएस बनने के लिए लंबे समय से संघर्ष कर रहे पीसीएस अफसरों को बड़ी राहत मिली है। दरअसल, दिल्ली में अफसरों को प्रमोट करने को लेकर डीपीसी की बैठक हुई है, जिसमें खबर है कि यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन ने इन अफसरों के प्रमोशन को लेकर मंजूरी दे दी है। बता दें कि राज्य में 18 पीसीएस अफसरों के प्रमोशन का रास्ता इससे साफ हो गया है। इसमें वह अधिकारी शामिल हैं, जो उत्तराखंड के पहले पीसीएस बैच के अफसर है (PCS officers will be promoted as IAS) ।

यह भी पढ़ें 👉  मतदान को लेकर वॉकथॉन, मुख्य चुनाव आयुक्त ने दिखाई हरी झंडी

दिल्ली में हुई डीपीसी के दौरान उत्तराखंड के मुख्य सचिव एसएस संधू भी बैठक में मौजूद रहे। हालांकि अभी इन अफसरों के आईएएस बनने से जुड़ा आदेश केंद्रीय कार्मिक मंत्रालय की तरफ से जारी किया जाएगा। अफसरों की बात करें तो इन पीसीएस अफसरों में उमेश नारायण पांडे, उदय राज सिंह, राजेंद्र कुमार, योगेंद्र यादव, आनंद श्रीवास्तव, ललित मोहन रयाल, नवनीत पांडे, मेहरबान सिंह बिष्ट, बंशीधर तिवारी, झरना कमठान, रवनीत चीमा, रुचि तिवारी, गिरधारी सिंह और संजय कुमार के नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें 👉  कारोबारी के घर सशस्त्र बदमाशों का धावा, लाखों की नगदी और सोना लूटा

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।