70 साल की बुजुर्ग दादी के हैरतअंगेज स्टंट से उत्तराखंड हैरान, वीडियो वायरल, पुलिस ने बैठाई जांच, आप भी देखें वीडियो

595
# stunt of grandmother in the ganga
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। हरिद्वार में आज हरियाणा की एक बुजुर्ग महिला अपने हौसले से सोशल मीडिया पर छा गई हैं। उसकी वजह है कि महिला द्वारा गंगा में पुल से बेखौफ छलांग लगाना और गंगा में तैरते हुए किनारे की ओर जाते हुए दिखाई देना है (stunt of grandmother in the ganga in Haridwar)।

हर की पैड़ी में बने पुल से बिना किसी डर के गंगा में छलांग लगने वाली इस बुजुर्ग महिला की उम्र करीब 70 वर्ष से ज्यादा है। इस उम्र में कोई भी मुश्किल से चल फिर पाता है, इस तरह का स्टंट करने के बारे में तो कोई सोच भी नहीं सकता है, मगर इस बुजुर्ग महिला ने इसे गलत साबित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  यहां नदी में गिरी कार- दो भाईयों समेत चार की गई जान

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग हरकी पैड़ी पर स्नान कर रही थीं, वहां कुछ युवा पुल से गंगा में छलांग लगा रहे थे, जिनको देखकर बुजुर्ग महिला को भी अपनी जवानी के दिन याद आ गए और वह जोश में आ गई। बुजुर्ग पुल पर पहुंची और पुल से गंगा के तेज बहाव में छलांग लगा दी। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बुजुर्ग महिला धीरे-धीरे तैरकर गंगा से बाहर आ जाती है। सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है। किसी ने इस नजारे को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग हरियाणा के जिंद की रहने वाली हैं।

हरिद्वार में हरकी पैडी क्षेत्र के वायरल हो रहे वीडियो पर एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने जांच बैठा दी है। एसएसपी योगेंद्र रावत ने कहा है कि गंगा के पुल पर उस समय कौन पुलिस कर्मी ड्यूटी पर था, इस बात की भी जानकारी ली जा रही है। गंगा के पुलों से छलांग मारना कानूनन अपराध है। ऐसे में इस पूरे मामले के लिए हर की पैड़ी चौकी से रिपोर्ट मांगी गई है। आगे की कार्रवाई रिपोर्ट के बाद की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड समेत इन राज्यों में 15 अप्रैल तक बिगड़ा रहेगा मौसम का मिजाज, जारी हुई यह चेतावनी

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  कारोबारी के घर सशस्त्र बदमाशों का धावा, लाखों की नगदी और सोना लूटा

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।