spot_img

70 साल की बुजुर्ग दादी के हैरतअंगेज स्टंट से उत्तराखंड हैरान, वीडियो वायरल, पुलिस ने बैठाई जांच, आप भी देखें वीडियो

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। हरिद्वार में आज हरियाणा की एक बुजुर्ग महिला अपने हौसले से सोशल मीडिया पर छा गई हैं। उसकी वजह है कि महिला द्वारा गंगा में पुल से बेखौफ छलांग लगाना और गंगा में तैरते हुए किनारे की ओर जाते हुए दिखाई देना है (stunt of grandmother in the ganga in Haridwar)।

हर की पैड़ी में बने पुल से बिना किसी डर के गंगा में छलांग लगने वाली इस बुजुर्ग महिला की उम्र करीब 70 वर्ष से ज्यादा है। इस उम्र में कोई भी मुश्किल से चल फिर पाता है, इस तरह का स्टंट करने के बारे में तो कोई सोच भी नहीं सकता है, मगर इस बुजुर्ग महिला ने इसे गलत साबित कर दिया।

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग हरकी पैड़ी पर स्नान कर रही थीं, वहां कुछ युवा पुल से गंगा में छलांग लगा रहे थे, जिनको देखकर बुजुर्ग महिला को भी अपनी जवानी के दिन याद आ गए और वह जोश में आ गई। बुजुर्ग पुल पर पहुंची और पुल से गंगा के तेज बहाव में छलांग लगा दी। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बुजुर्ग महिला धीरे-धीरे तैरकर गंगा से बाहर आ जाती है। सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है। किसी ने इस नजारे को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग हरियाणा के जिंद की रहने वाली हैं।

हरिद्वार में हरकी पैडी क्षेत्र के वायरल हो रहे वीडियो पर एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने जांच बैठा दी है। एसएसपी योगेंद्र रावत ने कहा है कि गंगा के पुल पर उस समय कौन पुलिस कर्मी ड्यूटी पर था, इस बात की भी जानकारी ली जा रही है। गंगा के पुलों से छलांग मारना कानूनन अपराध है। ऐसे में इस पूरे मामले के लिए हर की पैड़ी चौकी से रिपोर्ट मांगी गई है। आगे की कार्रवाई रिपोर्ट के बाद की जाएगी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!