विराट कोहली को ऐसा मैसेज मिला कि सुनते ही छलक पड़े उनके आंसू, पढ़िए बड़ी खबर…

211
खबर शेयर करें -

 

हल्द्वानी (haldwani) : newsjunction24.com
देश दुनिया के लाखों क्रिकेट प्रेमियों के चहेते भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने एक मैसेज से अपनी सबसे बड़ी खुशखबरी दे दी। खुशखबरी यह है कि वह फिर पिता बन गए हैं। इस बार उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है। बेटा होने का मैसेज मिलते ही विराट इतने खुश हुए कि  उनकी आंखों से खुशी के आंसू छलक आए। इधर, विराट ने भी एक पोस्ट के जरिए मैसेज  देकर घर आए नए मेहमान की खबर दे दी। फिर क्या था मैसेज पढ़ते ही उनके लाखों समर्थक बधाई देने में जुटे हैं।

स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के घर किलकारी गूंजी है। उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी पूर्व कप्तान ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने इंस्टा हैंडल से बताया कि 15 फरवरी को उनकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया जिसका नाम ‘अकाय’ रखा गया है।

विराट ने इस पोस्ट में लिखा, “हमें यह बताते हुए अत्यंत खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमारी प्यारी बिटिया वामिका का छोटा भाई आ गया हैं। वामिका और हमने उसका इस दुनिया में स्वागत किया है। हमने अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।” पूर्व भारतीय कप्तान की इस पोस्ट पर बधाईयों का तांता लग गया है। क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गजों ने कमेंट्स कर उन्हें शुभकामनाएं देना शुरु कर दिया है।