लालकुआं में यह क्या हो गया, शनिवार को छात्र ने फांसी लगाई और रविवार को एक और युवक ने दे दी जान। पढ़िये सनसनीखेज घटना

185
खबर शेयर करें -

 

राजू अनेजा, लालकुआं।

नगर के जवाहर नगर वार्ड नम्बर 3 निवासी युवक ने अज्ञात कारणों के चलते घर में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है ।मृतक की तीन बेटियां हैं।युवक की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। विदित रहे कि शनिवार को एक अन्य घटना में 10वीं के छात्र ने फांसी पर झूलकर जान दे दी थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर तीन निवासी श्रीपाल नगर पंचायत लालकुआं में सफाई नायक के 30 वर्षीय पुत्र सचिन ने शनिवार की रात को खाना खाकर सोया था सुबह परिजनों की नजर पड़ी तो फांसी के फंदे पर लटके सचिन को देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई देखा इधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पिता श्रीपाल नगर पंचायत लालकुआं में सफाई नायक हैं। मृतक युवक की तीन मासूम पुत्रियां है। युवक की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम के निर्देश- चारधाम यात्रा में बेहतर हो यातायात प्रबंधन और कानून व्यवस्था

बता दें कि गत दिवस शिवालिक पुरम आवासी कॉलोनी में हाई स्कूल के छात्र ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली थी। वह 10वीं का छात्र था और उसने रस्सी खेलने के लिये मांगी थी। मगर कुछ देर बाद देखा तो वह छात्र टिन के एंगल से लटका मिला।