ये क्या, युवक के पेट से निकले स्टील के 62 चम्‍मच, घरवालो के साथ डाॅक्टर भी हैरान, नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती था युव

11954
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां, एक निजी अस्पताल में मरीज के पेट से स्टील के 63 चम्मच निकाले हैं। मरीज की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है। मरीज के पेट से इतने सारे चम्मच निकलने पर हर कोई हैरान है।

थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव बोपाडा निवासी विजय नशे का आदी है, जिसके चलते परिजनों ने उसे नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था। जनपद शामली स्थित एक नशा मुक्ति केंद्र में विजय को लगभग पांच महीने पहले भर्ती कराया गया था, जहां उसकी तबियत बिगड़ी तो उसे परिजनों ने मुजफ्फरनगर के एक निजी हॉस्पिटल में उसे भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने उसका ऑपरेशन किया तो उसके पेट से 63 स्टील की चम्मच निकलने पर मेडिकल स्टाफ के भी होश उड़ गए। उन्होंने भी ऐसा पहली बार देखा।

यह भी पढ़ें 👉  अतिक्रमण पर आयुक्त सख्त- 15 साल पुराने अतिक्रमण को चिन्हित कर 15 दिन में मांगी रिपोर्ट

विजय के परिजनों का आरोप हैं कि उसको नशा मुक्ति केंद्र के स्टाफ द्वारा जबरन चम्मच खिलाई गई। हालांकि पीड़ित द्वारा अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है, लिहाजा पेट मे इतनी संख्या में चम्मच का मिलना एक रहस्य बना हुआ हैं। पूरे मामले पर जब ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उनके लिए सबसे पहले मरीज की जान बचाना है। मरीज की हालत अभी खतरे में है, इसलिए जब तक मरीज सामान्य नहीं हो जाता, तब तक वह इस मामले में मीडिया के सामने नहीं आएंगे। इस बारे में जानकारी देते हुए विजय के भांजे अखिल चौधरी ने बताया की हमारे मामा जी को नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती किया गया था। वहां उन्हें चम्मच खिलाई। चम्मच खाने के बाद उन्हें दिक्कत हुई उसके बाद हमने उनका ऑपरेशन कराया।

यह भी पढ़ें 👉  अतिक्रमण पर आयुक्त सख्त- 15 साल पुराने अतिक्रमण को चिन्हित कर 15 दिन में मांगी रिपोर्ट