जब स्टार नहीं थे धौनी तब बरेली आकर लगाए थे लंबे-लंबे छक्के, स्टेडियम के बाहर जाकर गिरी थी बॉल

एनजेआर, बरेली। क्रिकेट जगत में जब महेंद्र सिंह धोनी स्टार नहीं थे तब एक वे बरेली भी आये थे। यहां आकर उन्होंने एक मैच भी खेला था। धौनी ने यहां आकर जो छक्के जड़े थे उनकी बॉल बरेली स्पोर्ट स्टेडियम के बाहर गिरी थी। आज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद बरेली में उनके फैन्स उन दिनों को याद कर रहे हैं। संन्यास की खबर सुन प्रशंसकों में निराशा है।

बरेली क्रिकेट कोच ओपी कोहली ने बताया कि प्रशांत मेमोरियल टूर्नामेंट में धोनी विवेक राजदान की टीम की ओर से वर्ष 2005 में खेलने आये थे। बताते हैं कि उस मैच में धोनी ने खूब छक्के जड़े थे। उनके जड़े छक्के इतने लंबे थे कि बॉल बरेली स्पोर्ट्स स्टेडियम के बाहर जाकर गिरी थी। उनकी बैटिंग देख लोग अचंभित भी हुए थे। उस दौरान किसी को नहीं पता था कि धौनी आने वाले दिनों में सबसे बड़ा खिलाड़ी बनने वाला है। उनके सन्यास से लोगों को झटका लगा है। वे कहते हैं कि उनके बिना वन डे टीम की कल्पना लोगों ने नहीं की है।

रैना ने भी कह दिया क्रिकेट को अलविदा

सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को बाय बोल दिया। जूनियर क्रिकेट में रैना के साथ रहे बरेली के महफूज खान ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में रैना का नाम फख्र से लिया जाएगा। यदि उन्हें ऊपरी क्रम में खेलने को मिलता तब अलग ही नजारा देखने को मिलता। रैना फ्यूचर इंस्टीट्यूट में हुए एक कार्यक्रम के दौरान बरेली आए थे। बरेली के कई खिलाड़ियों से उनके करीबी रिश्ते हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*