इंडियाज़ बेस्ट डांसर में क्यों इमोशनल हो गईं नेहा कक्कड़?

607
खबर शेयर करें -

न्यूज़ जंक्शन 24, मुंबई।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर ने अपने अनोखे कॉन्टेंट और टॉप कंटेस्टेंट्स की बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस वीकेंड इस शो में सिंगर नेहा कक्कड़ और एक्टर सनी कौशल एक रेट्रो स्पेशल एपिसोड में नजर आएंगे। इस मौके पर नेहा और सनी ने कंटेस्टेंट्स की अद्भुत परफॉर्मेंस देखते हुए शानदार वक्त गुजारा। सभी प्रतिभागियों ने मिलकर बॉलीवुड के शुरुआती दौर के कुछ हिट गाने पेश किए। 


 
इस वीकेंड दर्शकों को बहुत-से मजेदार पल, हंसी-मजाक और ढेर सारा मनोरंजन मिलेगा। इस दौरान नेहा ने भी जजों और कंटेस्टेंट्स को अपनी गायकी से सराबोर कर दिया। हालांकि इस शो में एक पल ऐसा भी आया, जो हमेशा के लिए नेहा की यादों में बस गया। दरअसल, नेहा के फेमस गानों पर कोरियोग्राफर्स ने एक स्पेशल एक्ट तैयार किया था। उन्होंने नेहा के ब्लॉकबस्टर गानों पर परफॉर्म करके उन्हें एक सरप्राइज़ दिया। खुद को मिले इस ट्रिब्यूट को देखने के बाद नेहा बेहद भावुक हो गईं और अपने आंसू न रोक सकी।

नेहा ने खड़े होकर उनका सम्मान किया और कहा, “मुझे नहीं पता क्या कहूं। आमतौर पर हम सभी लेजेंड्स को ट्रिब्यूट देते हैं और यहां तक कि जब कोई इंडियन आइडल में आता है, तो हम उन्हें भी ट्रिब्यूट देते हैं। मैं खुद को लकी मानती हूं कि मेरे जैसी छोटी लड़की को इतना प्यार मिल रहा है। मैं आप सभी की बदौलत आज इस मुकाम पर हूं और उन दर्शकों की वजह से जिन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया। इंस्टाग्राम पर मेरे 45 मिलियन फॉलोवर्स हैं और यह देखकर मैं इमोशनल हो जाती हूं। मैंने जरूर कुछ अच्छे कर्म किए होंगे कि सभी कंटेस्टेंट्स और कोरियोग्राफर्स एक-एक करके मंच पर आए और मेरे लिए परफॉर्म किया। इस पल ने मेरी जिंदगी बना दी। मुझे वाकई बहुत खुशी है कि आप जैसे टैलेंटेड लोगों ने मेरे गानों पर मेरे लिए परफॉर्म किया। इसके लिए मैं सोनी टीवी को भी धन्यवाद देना चाहूंगी।”

नोरा ने कहा, “मैं इन सभी को कलाकारों के रूप में देखती हूं। वैसे तो यहां पर हम सब परफॉर्मर हैं, लेकिन नेहा की आवाज में कुछ तो जादू है, जिसका हम जैसे कलाकारों कलाकारों पर कुछ खास असर होता है। ऐसे बहुत-से सिंगर्स हैं, जिनकी आवाज उम्दा है, लेकिन आपमें कुछ ऐसा है, जिसे समझाया नहीं जा सकता। मैं आपके साथ बैठकर आपकी तारीफ कर सकती हूं लेकिन आपको परिभाषित करने के लिए मेरे पास कोई विशेषण नहीं है कि आपकी आवाज कितनी शानदार है। जब मैं आपके गानों पर परफॉर्म करती हूं तो मुझे बहुत एनर्जी महसूस होती है। मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं कि आपके गानों पर परफॉर्म करने के लिए मुझे चुना गया। जब भी मुझे कोई गाना मिलता है, तो मैं यह जानकर उत्साहित हो जाती हूं कि वो नेहा का गाना है, क्योंकि हमें पता होता है कि वो एक बड़ा हिट गाना साबित होगा और मैं उनकी खूबसूरत आवाज पर परफॉर्म करूंगी। हर कलाकार को यह मौका नहीं मिलता। उन्होंने अभी-अभी कहा कि ट्रिब्यूट्स लेजेंड्स को दिए जाते हैं, लेकिन मैं यह कहूंगी कि वो पहले ही एक लेजेंड हैं। उन्होंने भारत को विश्व के नक्शे पर ला दिया है। जब भी मैं दुनिया के दौरे पर जाती हूं तो मुझे हमेशा साकी, दिलबर, एक तो कम जिंदगानी जैसे उनके गाने सुनने को मिलते हैं जबकि वो सभी गैर हिंदी भाषी देश हैं, जो नेहा के गाने सुनते हैं। आप एक आइकॉन हैं और आपने नए रिकॉर्ड बनाए हैं।”

यह सुनकर नेहा इमोशनल हो गईं और उन्होंने कहा, “मैं नोरा की बड़ी फैन हूं और मेरा परिवार भी यह जानता है। जिस तरह से आपने मेरे गानों पर परफॉर्म किया, उस तरह से मैंने किसी और को परफॉर्म करते नहीं देखा। आप बेस्ट हैं! आई लव नोरा।”