15.2 C
New York
Thursday, October 28, 2021

Buy now

पत्नी रोज नहाती नहीं, मुझे तलाक चाहिए, पति की दलील सुनकर काउंसलर का चकराया सिर, जानें कहां का है ये मामला

लखनऊ। यूपी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक मुस्लिम युवक ने अपनी पत्नी से तलाक की अर्जी दी है। इसके लिए उसने जो वजह बताई है, उसे सुनकर सभी का सिर चकरा गया है। युवक का कहना है कि उसकी पत्नी रोज नहाती नहीं, इसलिए उसे तलाक चाहिए। यह मामला इस समय वूमेन प्रोटेक्शन सेल के पास पहुंचा है।

मामला अलीगढ़ के चंडौस थाना क्षेत्र का है। यहां एक मुस्लिम युवक ने जब वूमेन प्रोटेक्शन सेल के सामने अपनी बात रखी तो हर कोई हैरान रह गया। चंडौस निवासी युवक ने बताया कि उसका दो साल पहले क्वार्सी के नगला पटवारी की युवती से निकाह हुआ था। निकाह के बाद से ही दोनों में नहाने को लेकर तकरार होने लगी। वह रोज पत्नी को समझाता कि रोज नहाया करो, पर वह सुनती ही नहीं थी और लड़ने पर आमादा हो जाती थी। इस बीच दंपती को एक बेटा भी हो गया। मगर, विवाद नहीं थमा। पिछले दिनों युवती ने घरेलू कलह की वूमेन प्रोटेक्शन सेल में शिकायत कर दी। युवक को बुलाया गया तो उसने बताया कि पत्नी रोजाना नहाती नहीं है। इसलिए विवाद होता है। अब वह इसके साथ नहीं रहता चाहता, उसे तलाक चाहिए।

यह अजीबोगरीब दलील सुनकर टीम भी हैरान रह गई। फिलहाल दोनों की काउंसलिंग जारी है। सेल की काउंसलर नीतू सारस्वत ने बताया कि पहली बार इस प्रकार का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दोनों के बीच सुलह कराने के प्रयास किए जा रहे हैं।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles