Haldwani news : 22 साल की उम्र में चार शादियां, पांचवें पति को भी लूटकर चलती बनी यह लुटेरी दुल्हन। पढ़िये किस तरह खेल रही खेल

हल्द्वानी। किसी फिल्मी कहानी की तरह हल्द्वानी के एक युवक काे लुटेरी दुल्हन लूट कर चली गई। बताया जा रहा है कि रुद्रपुर निवासी 22 साल की यह आराेपित महिला अब तक पांच शादियां कर चुकी है और सभी जगह उसने इसी तरह शादियां की और अपने पति को लूट कर चंपत हो गई। अब पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़ित युवक गोरापड़ाव के ग्राम हेड़ागज्जर निवासी युवक वेद प्रकाश पुत्र उग्रसेन ने लिखा है कि वह मजदूरी करता है और ट्रक चलाता है। उसकी शादी सात मार्च को 22 वर्षीय दुल्हन मुस्कान के साथ क्षेत्र के ही कालिका मंदिर में सादगी के साथ संपन्न हुई थी। मुस्कान का कन्यादान उसकी मुंहबोली मां शीला ने किया था। छह जून को दोपहर मुस्कान की मुंहबोली मां शीला मौर्य निवासी भदईपुरा, रुद्रपुर घर आई और कहने लगी कि मुस्कान को टीबी का इलाज कराने के लिए ले जाना है।

आरोप है कि इसी दौरान मुस्कान और उसकी मां घर में रखे करीब एक लाख रुपये कीमत के सोने-चांदी के जेवर, 48000 नकद, मोबाइल फोन ले कर चली गई। घर से सामान गायब देखकर जब वेदप्रकाश ने अपनी पत्नी मुस्कान को फोन किया तो उसने कहा, अब मैं नहीं आने वाली हूं। अगर तू ज्यादा पीछे पड़ेगा तो झूठे केस में जेल भिजवा दूंगी। पत्नी के मुंह से ऐसी बात सुनकर वेदप्रकाश के पैरों तले जमीन खिसक गई। घरवालों व रिश्तेदारों से इस बारे में बताया तो दोनों के बारे में छानबीन की गई। पता चला कि मां-बेटी दोनों मिलकर इसी तरह से उससे पहले चार लोगों को भी बेवकूफ बना चुकी हैं और सभी जगह शादी करने के बाद जेवर व पैसे लेकर फरार हो चुकी हैं। युवक ने पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा है कि लुटेरी दुल्हन से उसे जान माल का भी खतरा है। ऐसे में उसे सुरक्षा भी प्रदान की जाए।

पुलिस की पूछताछ में वेद प्रकाश ने बताया कि लंबे समय से शादी नहीं होने के चलते उसके मामा रूपचंद ने यह रिश्ता तलाशा था। मामा रूपचंद के साढ़ू की भाभी व मुस्कान की मुहबोली मां ने ही इस रिश्ते का प्रस्ताव दिया था और मंदिर में सादगी के साथ शादी करने के लिए कहा था।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*