बीवी का खौफ : एक महीने से घर छोड़कर 100 फीट ऊंचे पेड़ पर रह रहा युवक, मगर गांव की महिलाओं ने लगाया ये आरोप

723
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक बीवी के झगड़े और मारपीट से तंग आकर 100 फीट ऊंचे पेड़ पर जाकर रहने लगा है। हालांकि युवक की इस कारनामे से गांव के लोगों में आक्रोश है। बीते दिन सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवक का वीडियो बनाकर ले गई, ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके।

मामला मऊ जिले का है और युवक का नाम राम प्रवेश है। उसके पिता विशूनराम का आरोप है कि उसकी बहू आए दिन उसके बेटे से झगड़ा करती है और मारपीट करती है। इससे नाराज होकर उनका बेटा लगभग 1 महीने से पेड़ पर चढ़कर रह रहा है। उसकी बहू और उसके बेटे का आए दिन झगड़ा होता रहता है और बहू अकसर उसके बेटे के साथ मारपीट करती है।

यह भी पढ़ें 👉  अतिक्रमण पर आयुक्त सख्त- 15 साल पुराने अतिक्रमण को चिन्हित कर 15 दिन में मांगी रिपोर्ट

वहीं राम प्रवेश के इस करतूत पर स्थानीय लोगों ने नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि जब उसे कोई समझाने या फिर से उतारने की कोशिश करता है, तो वह पेड़ पर रखे ईट पत्थरों से उन लोगों पर हमला कर देता है। इसल‍िए गांव का कोई भी शख्‍स उस पेड़ के नजदीक भी नहीं जा रहा है। घरवाले उसे भोजन पानी पेड़ पर ही उपलब्‍ध करवा रहे हैं। इसल‍िए राम प्रवेश पेड़ से रस्सी लटकाता है तो पर‍िवारवाले उस पर खाना बांध देते हैं। इसके बादद राम प्रवेश पेड़ पर ही अपना भोजन पानी लेता है।

यह भी पढ़ें 👉  अतिक्रमण पर आयुक्त सख्त- 15 साल पुराने अतिक्रमण को चिन्हित कर 15 दिन में मांगी रिपोर्ट

वहीं गांव के लोगों का कहना है कि वह देर रात पेड़ से उतरकर अपने अन्य क्रियाकलाप कर फ‍िर से पेड़ पर चढ़ जाता है। पेड़ की ऊंचाई से लोगों के घरों के आंगन में होने वाले महिलाओं के क्रियाकलाप राम प्रवेश द्वारा देखे जाने से गांव के महिलाओं में गुस्‍सा है और उन्होंने उस व्यक्ति को पेड़ से जल्द से जल्द उतारने के लिए ग्राम प्रधान से शिकायत की है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  अतिक्रमण पर आयुक्त सख्त- 15 साल पुराने अतिक्रमण को चिन्हित कर 15 दिन में मांगी रिपोर्ट

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।