spot_img

भाजपा विधायक महेश नेगी के खिलाफ हाई कोर्ट पहुंची दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला। कोर्ट ने विधायक व उनकी पत्नी को लेकर दिए यह आदेश

न्यूज जंक्शन 24, नैनीताल।

भाजपा विधायक महेश नेगी के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला अब हाई कोर्ट पहुंच गई है। उसने यौन उत्पीड़न व दुष्कर्म मामले में सीबीआई जांच को लेकर याचिका दाखिल की है। हाई कोर्ट ने मामले में सुनवाई करते हुए सीबीआई, राज्य सरकार समेत विधायक महेश नेगी, विधायक की पत्नी रीता नेगी को नोटिस जारी कर चार सप्ताह में जवाब दाखिल करने का आदेश दिया है। कोर्ट इस मामले की सुनवाई 10 नवम्बर को करेगा। पीड़िता ने पांच सितंबर को देहरादून में नेहरू कालोनी थाने में रेप और धमकी देने के मामले में विधायक महेश नेगी और उनकी पत्नी रीता नेगी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी ।
जांच सही ना होने पर अब पीड़िता ने हाई कोर्ट में याचिका दाखिल कर कहा है पूरे मामले की सीबीआई से जांच की जाए और डीएनए टेस्ट किया जाए।
याचिका में कहा गया है कि पुलिस जांच के बजाए इस मामले को भटकाने में लगी है और पीड़िता पर समझौते का दबाव डाल रही है और गवाहों को डराया धमकाया जा रहा है उनको आरोपी के पक्ष में बयान के पीड़िता के चरित्र पर सवाल उठाने का भी दबाव दे रहे हैं। न्यायाधीश न्यायमूर्ति नारायण सिंह धानिक की कोर्ट ने सीबीआई , विधायक समेत अन्य को नोटिस जारी किया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!