ऊधमसिंह नगर में युवक की पीट-पीटकर हत्या, हल्द्वानी में मिली लाश, पिता-पुत्र समेत तीन लोगों पर मुकदमा

153
murder of auto driver for 20 rupees apple
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर के जिला मुख्यालय में आज सुबह हत्या की वारदात सामने आई है। मामला ट्रांजिट कैंप का है, जहां एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर पर गहरी चोट लगने से मौत की पुष्टि हुई। हालांकि मामला करीब दो महीने पुराना है, मगर अब इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने युवक की पिटाई करने के आरोपित पिता-पुत्र समेत तीन लोगों पर केस दर्ज कर लिया है।

घटना की शुरुआत करीब दो महीने पहले 16 जुलाई को हुई थी। बीसलपुर पीलीभीत निवासी बाबू राम ने कोर्ट को सौंपे शिकायती पत्र में कहा था कि वह अपने परिवार के साथ मजदूरी करने के लिए सिडकुल रुद्रपुर आया और दुर्गा मंदिर गली ट्रांजिट कैंप में किराए में रहने लगा। 16 जुलाई 2022 को उसका 26 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार सिडकुल में काम करने के लिए घर से गया था। शाम तक जब वह घर नहीं आया तो उसकी खोजबीन की गई।

यह भी पढ़ें 👉  बस और ट्रक की भिड़ंत में 20 छात्र घायल, मुख्यमंत्री ने जाना हाल चाल

17 जुलाई को ट्रांजिट कैंप पुलिस से पुत्र की बरामदगी की मांग की। इस दौरान पता चला कि मुखर्जीनगर जगतपुरा निवासी किराने की दुकान चलाने वाले प्रदीप कुमार, उसके बेटे और पड़ोसी सोनू ने पंकज की पिटाई की है, जिससे उसकी मृत्यु हो गई है। 18 जुलाई को उसके पुत्र की लाश हल्द्वानी पोस्टमार्टम हाउस में मिली। 19 जुलाई को जब पुत्र के शव का पोस्टमार्टम कराया गया तो उसमें सिर पर गंभीर चोट लगने से मौत होने की पुष्टि हुई थी। इसके बावजूद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

यह भी पढ़ें 👉  देश की जनता के उम्मीद के मुताबिक हुआ ऐतिहासिक राम मंदिर का निर्माणः सीएम

6 अगस्त को मुख्यमंत्री शिकायत प्रकोष्ठ व उत्तराखंड पुलिस मुख्यालय के ई-मेल आईडी पर भी शिकायत दर्ज कराई। फिर भी थाना ट्रांजिट कैम्प पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज नहीं किया। इस पर वह कोर्ट चला गया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा ने बताया की कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है, इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  विपक्ष पर बरसे सीएम योगी, कांग्रेस को बताया देश की समस्या

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।