हरिद्वार में जहरीली शराब पीने से तीन और ग्रामीणों की मौत, एक ही परिवार में दो लोगों ने तोड़ा दम

89
# poisonous liquor in Haridwar
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। हरिद्वार के पथरी क्षेत्र की जहरीली शराब कांड (poisonous liquor in Haridwar) में अस्पताल में तीन और लोगों की मौत हो गई है। दो लोगों की मौत रविववार देर रात और एक की मौत सोमवार सुबह हुई। इसे मरने वालों की संख्या 11 पहुंच गई है।

रविवार देर रात अजय (40) पुत्र जोगेंद्र निवासी फूलगढ़ की मौत हो गई थी। अजय को रविवार सुबह सिडकुल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अजय ने भी शुक्रवार को जहरीली शराब ली थी।  वहीं फूलगढ़ के 65 साल के आशाराम की रविवार को घर पर ही मौत हुई। ग्रामीणों का कहना है आशाराम ने भी शराब पी थी, लेकिन प्रशासन का कहना है आशाराम शूगर का मरीज था। शुगर के चलते उसकी मौत हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़- उत्तराखंड और उप्र में वारदातें करते थे शातिर, तीन गिरफ्तार

वहीं, अस्पताल में भर्ती सूखा सिंह (40) की आज सोमवार सुबह मौत हो गई। सूखा सिंह को रविवार को भर्ती कराया गया था। शराब पीने से अब तक 11 ग्रामीणों की मौत हो चुकी है। सूखा सिंह शराब पीने से मरने वाले इश्मपाल का ही भाई था। इश्मपाल की शुक्रवार को शराब पीने से मौत हो गई थी। एक परिवार में जहरीली शराब से दो लोगों की मौत हो गई।

पंचायत चुनाव में प्रत्याशियों की ओर से कच्ची शराब बांटी जा रही है। ऐथेनॉल की अत्यधिक मात्रा होने से शराब जहरीली (poisonous liquor in Haridwar) है। शराब पीने से शिवगढ़ ग्राम पंचायत के फूलगढ़ और शिवगढ़ गांव में शुक्रवार को दो व शनिवार को पांच लोगों की मौत हो गई थी। चार ग्रामीणों को खून की उल्टियां होने से शनिवार रात और रविवार सुबह अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया। रविवार सुबह तीन बजे रूप सिंह (35) पुत्र सोम सिंह निवासी शिवगढ़ को खून की उल्टी हुई और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सुबह दस बजे रूप सिंह की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  महिला चिकित्सक से छेड़छाड़ के बाद हड़ताल, आरोपी नर्सिंग ऑफिसर गिरफ्तार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  नहाने के दौरान गंगा नदी की धारा में बहा विदेशी पर्यटक, रेस्क्यू अभियान

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।