बरेली : फिनिक्स मॉल में आज किड्स करेंगे धमाल

फिनिक्स मॉल में रविवार को किड्स फैशन शो होगा। शाम 5 बजे से आयोजित शो के लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। बच्चों ने रैंप पर कैटवॉक करने की रिहर्सल कर ली है। बस देर है तो परफॉर्म करने की।


इससे पहले फीनिक्स मॉल और होटल ओबेराय आनंद में हुए ऑडिशन में बच्चों ने रैंप पर खूब जलवा बिखेरा था। बच्चों ने जजों के सवालों के जवाब देकर खूब तालियां बटोरीं।
सात अक्टूबर को फीनिक्स मॉल में होने जा रहे किड्स फैशन शो के लिए दो अक्टूबर को फीनिक्स मॉल में बच्चों का आडिशन लिया गया था। चुने गए बच्चों को बुधवार को होटल ओबेराय आनंद बुलाया गया था। यहां भी बच्चों ने जमकर जलवा बिखेरा। निधि सक्सेना और शुभ्रा द्विवेदी ने बच्चों ने तमाम सवाल पूछे। आयोजकों ने बताया कि फैशन शो चार से आठ और नौ से 12 वर्ष की उम्र के दो ग्रुप में होगा। इसका खास आकर्षण मी एंड मॉम वॉक होगा।
इन बच्चों ने दिखाया दम : इशांक, कृष्णा, प्रणव एस परिहार, कुमार ऐश्वर्य, दर्शील, अरनव मेहरोत्रा, अहाना, आशी, खुशी गुप्ता, अनमता खान, अनीषा, विहान गुप्ता, अवदिता सिंह, कृशिव चड्ढा, मौलिक बिष्ट, सत्यम सारस्वत, मेधांध, तोरिणी, अवीशा, आरोही, इशाना, दिव्यांशी, अमाया अग्रवाल।

Leave a Reply

Your email address will not be published.