घर मेें छिप कर बैठी थीं एक साथ 40 मौतें, 5 साल की बच्ची की मौत हुई तो खुला राज, जिसने देखा हो गया हैरान

185
# 40 snacks were found in the house
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। बिहार से एक दिल दहला देने वाली खबर है। प्रदेश के कटिहार में एक घर में 40 सांप रह रहे थे (40 snacks were found in the house)। इस बात की जानकारी तब हुई जब सांप ने एक बच्ची को काट लिया, जिसके बाद पांच साल की बच्ची की सर्पदंश से मौत हो गई। इसके बाद घरवालों ने सपेरे को बुलाया। तब सपेरे ने एक के बाद एक 40 सांप घर से निकाले, एक साथ इतने सांपों को देखकर लोग हैरान रह गए। साथ ही सपेरा भी हैरान था कि घर में 40 सांपों के साथ लोग कैसे रह रहे थे और कैसे लोग जिंदा थे। हालांकि सांप अभी छोटे आकार के थे। हैरान कर देने वाला यह मामला कटिहार जिले के बारसोई थाना क्षेत्र के बिजुरिया गांव की है।

हैरान कर देने वाला यह मामला कटिहार जिले के बारसोई थाना क्षेत्र के बिजुरिया गांव की है। घटना के बारे में बच्ची के परिजनों ने बताया कि तमन्ना घर के आंगन में खेल रही थी। इसी दौरान एक जहरीले सांप ने डंस लिया। इसके बाद घरवाले उसे जल्दी से रायगंज अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान तमन्ना की मौत हो गई। इसके बाद घर लौटे परिजनों ने उस सांप को पकड़ने के लिए सपेरे को बुलाया, ताकि वह सांप किसी और को ना काटे।

यह भी पढ़ें 👉  वनों की आग बुझाने के लिए रिस्पॉन्स टाइम हो कम से कमः सीएम

सपेरे ने घर में जब सांप की तलाश करनी शुरू की तो उसे एक-एक कर 40 सांप मिले (40 snacks were found in the house)। इसके बाद सांप को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। एक घर से एक साथ 40 सांप मिलने और सांप काटने से बच्ची की मौत के बाद गांव में सनसनी फैल गई। लोग सांप के दहशत में हैं। इधर पकड़े गए सांप को सपेरे ने गांव वालों की सहायता से जंगल में छोड़ दिया। सांप के मिलने के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि घर में रखे बक्सेनुमा बर्तन में सभी सांप रह रहे थे। ये सांप अभी छोटे थे। गांव वालों ने बताया कि बच्ची की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। इसके साथ ही गांव के लोग यह भी कह रहे हैं कि यह परिवार 40 सांपों के साथ रह रहा था यह सुनकर ही रौगटे खड़े हो जा रहे हैं। इतने सांपो के बीच अनजाने में भी रहना किसी चमत्कार से कम नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉  वनों की आग बुझाने के लिए रिस्पॉन्स टाइम हो कम से कमः सीएम

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  वनों की आग बुझाने के लिए रिस्पॉन्स टाइम हो कम से कमः सीएम

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।