महिला की मदद को व्यापारी पहुंचा घर, महिला ने बेहोश कर खेल डाला पूरा खेल। पुलिस भी हैरान

न्यूज जंक्शन 24, भोपाल।

माना समाजसेवा अच्छी बात है, लेकिन कई बार लोगों पर यही समाजसेवा काफी भारी पड़ जाती है। भोपाल में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। कोरोना लॉकडाउन में जरूरतमंद लोगों के घर खाना पहुंचाने का परोपकार यहां के एक समाजसेवी व्यापारी के लिए काफी भारी पड़ गया।
एक महिला ने समाजसेवी वयापारी का नम्बर कहीं से जुटा कर खुद को गरीब बताया और फिर उससे मदद मांगी। व्यापारी जब महिला के घर दो-तीन बार जरूरत की सामाग्री लेकर पहुंचा तो महिला ने कृतज्ञता प्रकट करते हुए एक दिन चाय पीकर जाने का दवाब बनाया। व्यापारी मान गया और चाय पीने बैठ गया। व्यापारी का आरोप है कि चाय पीते ही बेहोशी छा गई। उसके बाद महिला ने उसके साथ अश्लील तस्वीर खींच ली। उन तस्वीरों को वायरल कर देने और शारीरिक संबंध न बनाने पर दुष्कर्म का आरोप लगा देने की धमकी दी। डर के कारण उसने मजबूरी में यह कदम उठाया। लेकिन उसका लालच जागता गया। व्यापारी के पास मौजूद मंहगा मोबाइल भी उस महिला ने एकदिन झटक लिया। इस बीच महिला निकाह के लिए दवाब बनाने लगी। जब व्यापारी परेशान हो गया तो उसने एक दिन जहर खा लिया। जहर खाने पर परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पुलिस ने उनके सही होने का इंतज़ार किया। थोड़ी हालत सही होने पर पुलिस को व्यापारी ने सब कुछ बता दिया। यह सब सुन परिजन और पुलिस भी हैरान रह गई।
छोला मंदिर थाना मंदिर प्रभारी अनिल मौर्या ने बताया कि महिला काफी शातिर की है, पता किया गया है, जिसमें वह तीन निकाह पहले कर चुकी है। सभी से तलाक हो चुका है। तीन अक्टूबर को व्यापारी ने तहरीर दी थी। जांच के लिए पुलिस पहुंची तो पता चला कि महिला उसी दिन से फरार है जिस दिन से व्यापारी ने जहर खाया है। महिला की तलाश की जा रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*