बदायूं में थाने से चंद कदम दूर भाइयों ने काट डाला बहन का गला, जुड़वा पिता पर भी आरोप, वजह बस इतनी सी

182
# cut the throat of the young man with an ax
खबर शेयर करें -

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बदायूं में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के दातागंज में थाने से चंद कदम दूर एक युवती की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी गई। हत्या का यह आरोप युवती के ही दो भाइयों पर लगा है, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इसे ऑनर किलिंग मान रही है।

युवती दातागंज के एक गांव निवासी दो जुड़वा भाइयों की बेटी है। दरअसल, जुड़वा भाइयों ने एक ही महिला से शादी कर रखी है। युवती समेत इनके कई बच्चे हैं। 22 जून को युवती बरेली निवासी रिश्तेदार के साथ चली गई थी। परिवार ने उसे नाबालिग दिखाकर अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। आरोप यह भी था कि वह घर में रखे करीब तीन लाख रुपये भी ले गई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में दवा कारोबारी के आवास पर ईडी की रेड, मचा हड़कंप

युवती ने इसके जवाब में शादी कर हाईकोर्ट में खुद को बालिग बताया था। हाईकोर्ट ने इस बारे में दातागंज पुलिस को निर्देश दिया था कि नवदंपती की सुरक्षा सुनिश्चित करे, मगर बुधवार को नवदंपती दातागंज में पुलिस को बयान दर्ज कराने आ रहे थे। इसी दौरान लड़की के घरवालों को इस बात की भनक लग गई और उन्होंने नवदंपती को थाने से पहले ही घेर लिया और रात साढ़े बारह बजे युवती के भाइयों ने बहन की बेरहमी से चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी, जबकि पति ने भागकर अपनी जान बचाई। पीड़ित पति ने पत्नी के जुड़वां पिताओं के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है। अभी लड़की के जुड़वां पिता फरार बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  शर्मनाक- यहां मुंह बोले मामा ने सात वर्षीय भांजी से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार