एक छात्रा ने अपनी 60 सहेलियों के नहाते हुए बनाए अश्लील वीडियो, दोस्त ने कर दिया वायरल, 8 छात्राओं ने की खुदकुशी की कोशिश

622
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में लड़कियों के बाथरूम के अंदर से वीडियो बनाते हुए यहीं की एक छात्रा को रंगे हाथ पकड़ा गया है। इस घटना का वीडियो यूनिवर्सिटी के ही एक छात्र ने सोशल साइट पर पोस्ट किया है। आरोपी छात्रा पर किसी को आपत्तिजनक वीडियो भेजने का भी आरोप है। इस घटना के बाद चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं ने रात में जमकर हंगामा किया।

बताया जा रहा है कि लड़की ने यूनिवर्सिटी की 60 छात्राओं के वीडियो बनाए हैं। ये सभी वीडियो लड़की ने शिमला में रहने वाले अपने दोस्त को भेजा था। जिसने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. यह जानने पर 8 छात्राओं ने आत्महत्या करने की कोशिश की, जिन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। वीडियो भेजने वाली लड़की और वायरल करने वाला उसका दोस्त दोनों हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं। पुलिस ने वीडियो भेजने वाले लड़की को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड से लापता इंजीनियर का सात दिन बाद भी सुराग नहीं, इंजीनियरों में आक्रोश

इस घटना के सामने आने के बाद हंगामा मच गया है। छात्रों ने विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ भी नारेबाजी की। हंगामे को देखते हुए पुलिस को मौके पर बुलाया गया। जिसके बाद छात्राओं ने पुलिस पर भी अपना गुस्सा निकाला। उन्होंने पुलिस का विरोध किया और उनके वाहनों में तोड़फोड़ की। फिलहाल कैंपस में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  नशे की लत पूरी करने के लिए दे दिया मोबाइल लूट की घटना को अंजाम, तीन गिरफ्तार

वहीं, इस पूरे मामले में एसएसपी विवेक सोनी ने कहा है कि हमें शिकायत मिली थी कि यहां एक छात्रा द्वारा वीडियो बनाया गया है, इसे लेकर कुछ हंगामा हुआ है, हमने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की है। छात्रा को हिरासत में ले लिया गया है। इसमें सबूत हैं जिन्हें हमें इकट्ठा करना है। यह भी सामने आया है कि लड़की शिमला में किसी को वीडियो भेजती थी। हम उस मामले में भी जांच कर रहे हैं और यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि यह वीडियो क्यों भेजा जा रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  पोती निकली दादी की हत्या की मास्टर माइंड, ब्लैकमेलिंग के चलते दोस्त ने घर में घुसकर की थी वारदात

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।