उत्तराखंड में भीषण हादसा, ट्रक और कार खाई में गिरे, 2 लोगों की मौके पर मौत, 6 गंभीर रूप से घायल

259
# accident in Uttarakhand
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड में दो अलग-अलग हादसो (accident in Uttarakhand) में आज दो लोगों की मौत हो गई, वहीं छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये हादसे रुद्रप्रयाग और श्रीनगर में हुए।

रुद्रप्रयाग में शनिवार देर शाम कोठगी-भटवाड़ी मार्ग पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर 50 मीटर खाई में जा गिरा। ट्रक में चालक सहित कुल तीन लोग सवार थे। ट्रक चालक मनीष बहादुर तो बच गया, लेकिन अन्य दो सवार अनिल कुमार एवं एक अज्ञात की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद डीडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और घायल का रेस्क्यू करके चिकित्सालय पहुंचाया गया।

टीम ने अन्य दोनों शवों का भी रेस्क्यू किया और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा। मृतक की पहचान 29 वर्षीय अनिल कुमार पुत्र शिवलाल ग्राम निवासी भक्तियाणा, श्रीनगर व घायल की पहचान 26 वर्षीय मनीष बहादुर शाही निवासी गुमानीवाला ऋषिकेश के रूप में हुई है। मनीष को हल्की चोटें आई हैं, जबकि दूसरे मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। अज्ञात की उम्र 26 वर्ष बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी के लिए रामगढ़ से हल्द्वानी आ रहे थे चिकित्साधिकारी कि अचानक हो गया इतना बड़ा हादसा और चली गई जान...

वहीं, दूसरे हादसा (accident in Uttarakhand)  आज श्रीनगर में ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर कीर्तिनगर रामपुर पुल पर हुआ है। यहां एक कार अनियंत्रित होकर पुल से नीचे नदी में जा गिरी। कार में पांच लोग सवार थे। पांचों लोगों को गंभीर चोटें आईं हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ पांचों घायलों को रेस्क्यू किया है। इसके बाद सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  शातिर पति-पत्नीः दिन में देखते थे कहां है बंद घर, रात में चटखाते थे ताले

बताया जा रहा है कि पांचों लोग रुद्रप्रयाग के रहने वाले हैं, जो कार से देहरादून जा रहे थे, तभी रामपुर पुल के समीप यह हादसा हो गया। कीर्तिनगर कोतवाली में तैनात एसआई धनराज सिंह बिष्ट ने बताया कि सभी 5 लोग अब खतरे से बाहर हैं। पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।