बदरीनाथ मार्ग पर खाई में गिरी कार, मुंबई के 4 लोगों की मौत, 2 घायल

180
#Car falls into a ditch on Badrinath road
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार सुबह बड़ा हादसा हो गया (Car falls into a ditch on Badrinath road)। एक टैक्सी के खाई में गिरने से चार लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस -प्रशासन की टीम ने राहत-बचाव अभियान शुरू किया, लेकिन तब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। सभी यात्री मुंबई के रहने वाले हैं।

चालक रविंद्र सिंह के मुताबिक शुक्रवार सुबह हरिद्वार से 5 यात्रियों को लेकर बदरीनाथ धाम के लिए रवाना हुआ था। ब्रह्मपुरी के पास उसकी कार अचानक अनियंत्रित हो गई और गहरी खाई में जा गिरी (Car falls into a ditch on Badrinath road)। थाना प्रभारी निरीक्षक मुनि की रेती रितेश शाह ने बताया कि घायलों को राजकीय चिकित्सालय भेजा गया है। हादसे में सवार चार लोगों की मौत हो गई है, दो लोग घायल हुए थे, जिसमें एक की स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है। उसको एम्स ऋषिकेश भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  ट्रैक्टर और कार में आमने-सामने टक्कर, युवक की मौत

हादसे की सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ ने तत्काल ही मौके पर रेस्क्यू अभियान चलाया। मुनि की रेती एसएसआई रमेश कुमार सैनी ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। घायलों में से एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस तरह मृतकों की संख्या चार हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती फांसी के फंदे में झूली, सुसाइड नो‌ट हुआ बरामद

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।