12.9 C
New York
Sunday, October 24, 2021

Buy now

एक फोन काॅल से PMO, गृहमंत्री कार्यालय, DGP दफ्तर में मच गया हड़कंप, कॉलर बोला- रंगदारी नहीं दी तो भुगतना होगा अंजाम

लखनऊ। प्रधानमंत्री कार्यालय से लेकर गृहमंत्री और रक्षा मंत्री कार्यालय ही नहीं यूपी के डीजीपी और कानपुर के डीएम दफ्तर तक में हड़कंप मच गया है। यहां आए एक फोन कॉल ने अफसरों के हाेश उड़ा दिए हैं। फोन करने वाले ने डीजीपी से रंगदारी मांग डाली और ऐसा न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी तक दे डाली। यह बात जब दूसरे अफसरों तक पहुंची तो हड़कंप मच गया। बाद में पुलिस जांच में जुटी तो पता चला कि फोन कानपुर के 12वीं के एक छात्र ने किया था। वह अभी नाबालिग है। फिलहाल हजरतंगज पुलिस ने उस पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हजरतगंज थाने के दरोगा अरविंद राय की ओर से इस मामले में दी गई तहरीर में कहा गया है कि अलग-अलग कई नंबरों से प्रधानमंत्री कार्यालय, गृहमंत्री कार्यालय, एसीएस होम, रक्षा मंत्री कार्यालय, डीजीपी कार्यालय, डीएम कानपुर व कानपुर विकास प्राधिकरण कार्यालय के सरकारी नंबरों पर कॉल कर रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी न मिलने पर जान से हाथ धो बैठने की धमकी भी दी गई है। तहरीर के मुताबिक, फोन करने वाले ने कहा कि कानपुर विकास प्राधिकरण में उसके कुछ कार्य हैं, यदि उसे जल्द नहीं कराया गया तो क्या अंजाम होगा, समय ही बताएगा।

इस फोन कॉल से हड़कंप मच गया। पुलिस ने आननफानन में नंबर ट्रेस कर जांच शुरू की तो पता चला कि फोन कानपुर से किया गया था। इस पर वहां की पुलिस को सक्रिय किया गया तो जानकारी सामने आई कि इंटरमीडिएट के एक छात्र ने यह कॉल की थी। वह नाबालिग है और मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है। अब सवाल यह उठ रहे हैं कि यदि वास्तव में वह मानसिक रूप से बीमार है तो फिर उसने अन्य किसी को कॉल क्यों नहीं की? फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles