spot_img

हल्द्वानी विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी को मिली बड़ी सफलता, समित टिक्कू की मौजूदगी में इतने लोग पार्टी में शामिल

 

सौरभ बजाज, हल्द्वानी

विधानसभा चुनाव 2022 के फतह मिशन में जुटी आम आदमी पार्टी को लगातार सफलता मिल रही है। पार्टी के कद्दावर नेता समित टिक्कू की मौजूदगी में हल्द्वानी विधान सभा में शनिवार को करीब पांच दर्जन लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता समित टिक्कू ने सावित्री काम्पलैक्स, जेल रोड चैराहा स्थित आप कार्यालय में समाजसेवी सूरज मेहता, रोहित राणा, मोहन बिष्ट, खुशी, प्रभा, मानसी, रजनी, अभिजीत, सबिर खान, समीर, नदीम अंसारी, नीरज, महेश, गौरव आर्या, सौरभ आर्या, रोहित आर्या, राजू राम, चंद्रा चौहान, गीता अधिकारी, प्रवीण, अख्तर, अजय कुमार, भूपेंदर, शब्बिर, नुसरत खान आदि को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। सभी ने समित टिक्कू के नेतृत्व में आस्था जताई।

इस मौक पर आप नेता समित टिक्कू ने सभी का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में एकमात्र ईमानदार राजनीतिक पार्टी है। भाजपा कांग्रेस की जन विरोधी नीतियों के चलते राज्य की जनता का दोनों पार्टियों से मोहभंग हो चुका है। उत्तराखंड के विकास एवं बेहतर भविष्य के लिए लोगो को आप को मजबूती देने के लिए आगे आना चाहिए। प्रदेश में पार्टी की सरकार बनने पर लोगों को दिल्ली में मिल रही सुविधाएं दी जाएंगी। उन्होंने कहा कि पार्टी में बडी संख्या में लोगों का साथ एवं आशीर्वाद पार्टी को मिल रहा है, इसी को आगे बढाने के लिए अब पार्टी के कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ में जाकर लोगों को पार्टी से जोडकर पार्टी को और मजबूती देने का काम कर रहें हैं। आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भी पार्टी कि रणनीति पर चर्चा की गई।

इस मौके पर रक्षित वर्मा, दीप पांडे, रमेश कांडपाल, डीएस कोटलिया, निर्मला आर्य, श्रीकांत खंडेलवाल, नरेंद्र, मंजू, प्रभा, रजनी ,खुशबू, प्रिया, सरिता, रीना, खेमकरण शानू, शमी कुरेशी, अफजल राजकुमार, संजय, नितिन, अरुण मोहन कश्यप, दीपक मेहरा, सुनील, पंकज,जितेंद्र, योगेश, आमिर एवं अन्य उपस्थित रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!