spot_img

Haldwani letest news : भाजपा में पद छोड़ने वाले नवीन पंत समेत उनके साथियों ने रख दी इस संस्था की नीव, इन दिग्गजों की उपस्थति से शुरू हुई नई चर्चा

 

हल्द्वानी : भाजपा में कुछ नेताओं से नाराज होकर पद से इस्तीफा देने वाले नवीन पंत जैसे दिग्गजों ने अपने तमाम साथियों संग शनिवार को एक नई संस्था की नींव रख दी। संस्था के शुभारंभ मौके पर जुटे लोगों को देखकर ही लोग तमाम तरह के कयास लगा रहे हैं। हलद्वानी के नवाबी रोड स्थित रुद्राक्ष बैंक्विट हाल में सारथी फाउंडेशन समिति के उद्घाटन के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में न्यायविद एवं गिनीज बुक ऑफ वर्ड रिकॉर्डधारी प्रकाश चंद्र उपाध्याय ने दीप प्रज्वलन कर संस्था का शुभारंभ एवं संस्था के एप का उद्घाटन किया।

 

इस अवसर पर संस्था के संस्थापक संयोजक नवीन पंत ने आए हुए सभी लोगों का स्वागत किया और संस्था को बनाने के लिए प्रेरित करने वालों को धन्यवाद प्रेषित किया। संस्था के समन्वयक ज्ञानेंद्र जोशी एवं दिशांत टंडन ने संस्था के उद्देश्यों को सभी के सम्मुख रखा।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि चंद्रशेखर उपाध्याय ने अपने संबोधन में संस्था को अपना आशीर्वाद देते हुए कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है संस्था अपने उद्देश्यों को पूर्ण करने में सक्ष्यम होगी।
संस्था के अध्यक्ष सुमित्रा प्रसाद ने अपने समापन भाषण में आए सभी लोगों का आभार व्यक्त करने हुए कहा कि यह एक सभी को साथ लेकर चलने वाला गुलदस्ता है। और हमें आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि हम अपने लक्ष को प्राप्त करने में जरूर सफल होंगे।
कार्यक्रम में महिला संगठन अध्यक्ष एवं महामंत्री द्वारा सभी आगंतुकों को संस्था का बीच पहनकर और ऑक्सीजन पौधे का गमला देकर स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन महामंत्री मदन मोहन जोशी द्वारा किया गया।
कार्यक्रम में संस्था ने अपने पदाधिकारियों का भी परिचय करवाया जिसमें उपाध्यक्ष उमेश सैनी, सरदार सुरेन्द्र पाल सिंह सूरी, मंत्री अतुल नागपाल बने।

आज के कार्यक्रम में रेनू अधिकारी, सुमित हृदयेश, शोएब अहमद, भुवन जोशी, दीपक मेहरा, संतोष कबड़वाल, हरीश पांडे, हुकुम सिंह कुंवर,अनिल कपूर डबबू,गंगा जायसवाल, मुकुल बलुटिया, जितेंद्र मेहता, कैलाश जोशी,कर्नल आलोक पांडे,हेमंत साहू, सुशील भट्ट,प्रेमा जोशी, रामा तिवारी, विनोद दानी,ऋतु कक्कड़, विनीता वर्मा, कंचन भाकुनी, कंचन कश्यप,सीमा रावत, चंद्रा दसोली, रामा बिष्ट,किरण मर्तोलिया,पूजा पंत, पूनम सैनी,वर्षा टंडन, रमेश कांडपाल,अमर सिंह भदौरिया, सुनील टंडन,आनंद आर्य,विक्रम अधिकारी,पनराम,चंदन नेगी,दीपक श्रीवास्तव,विष्णुदत्त बेलवाल, आदि अनेकों लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!