यौन उत्पीड़न पर अब फ़िल्म अभिनेता आमिर खान की बेटी का बड़ा खुलासा, जारी किया वीडियो

न्यूज जंक्शन 24, मुंबई।

फिल्म अभिनेता आमिर खान की बेटी ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर जारी वीडियो में कहा कि उसके साथ 14 साल की उम्र में ही यौन उत्पीड़न हो गया था। बताते चलें कि आमिर की बेटी इरा लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार रही, लेकिन उन्हें डिप्रेशन किस बात का था इसका खुलासा आज तक नहीं किया। पहली बार इंस्टाग्राम पर उनके सनसनीखेज खुलासे ने हलचल पैदा कर दी है।
आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल किया, जसमें बताया कि जब वह 14 साल की थीं, इतनी उम्र के बाद भी उस समय वह कुछ नहीं जानती थी। उसके साथ एक उनके दोस्त ने काफी देर तक वह काम किया, जिसका एहसास उन्हें अब जाकर हुआ है। अब कभी सोचती हूं कि वह इतनी बेवकूफ क्यों थी? उसने कहा यौन उत्पीड़न करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका दोस्त ही था। इरा यह भी कह रही हैं कि उन्होंने खुद को उस परिस्थिति से निकाल लिया है। हालांकि ऐसा नहीं है कि वो समय मेरे लिए जिंदगीभर का सदमा हो। लेकिन यह सोचती हूँ कि वह यह सब पहले क्यों नहीं समझती थीं । उस पल से अब मैं बहुत आगे आ चुकी हूं।
इरा कहती हैं कि आमिर खान और रीना दत्ता के बीच भले ही 2002 में तलाक हो गया हो, मगर वह दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं। और मेरे व मेरे भाई की चिंता दोनों मिलकर करते हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*