ऑक्सोमीटर लेकर निकले आप कार्यकर्ता, जन-जन की सेहत जांची

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी।

उत्तराखंड सरकार भले यहां कोरोना संक्रमितों का ऑक्सीजन लेवल चेक कराने के लिए ऑक्सोमीटर नहीं दे पा रही हो, लेकिन आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल के निर्देश पर इस काम को बखूबी कर रहे हैं।
शुक्रवार को कार्यकर्ताओं ने पार्टी के वरिष्ठ नेता व कुमाऊं के बड़े कारोबारी शकील अहमद केके व युवा नेता जरियाब सिद्दीकी के नेतृत्व में रेलवे बाजार, किदवई नगर, बाजार क्षेत्र में घूम-घूमकर लोगों की सेहत जांची। साथ ही जिन लोगों का ऑक्सीजन लेवल कम निकला उनको तत्काल डॉक्टर को दिखाने की सलाह दी। टीम मुहं पर मास्क, सेनेटाइजर लेकर घूमी और लोगों को कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक किया। पार्टी नेता शकील अहमद केके ने कहा कि उत्तराखंड सरकार सही से इलाज तक नहीं करा पा रही है जबकि दिल्ली में आप सरकार ने होम आइसोलेशन की अच्छी सुविधा दे रखी है। सभी रोगियों को आक्सोमीटर दिया जा रहा है। मोहल्ला क्लीनिक शुरू किए गए हैं, सभी की प्रॉपर जांच हो रही है, रिपोर्ट समय से आ रही है। और उत्तराखंड सरकार का हाल किसी से छिपा नहीं है। जरियाब सिद्दीकी ने कहा कि उत्तराखंड की जनता भाजपा और कांग्रेस दोनों को देख चुकी है। प्रदेश के विकास के लिए अब आम आदमी पार्टी की सरकार जरूरी है।
इस दौरान मो.इरफान, संजय पलड़िया, हिमांशु बहुगुणा, महेश वर्मा, शाहरुख सिद्दीकी, आदिल सिद्दीकी, मो.अनस, सुभाष श्रीवास्तव, फैज सिद्दीकी, मो.आजम, जाहिद हुसैन, इकराम अहमद, जगदीश, महेंद्र आदि मौजूद थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*