चुनाव में हार के बाद हरीश रावत गांव जाकर खाना चाहते हैं नमक और तेल लगा काफल, जताई ये भी ख्वाहिश

421
# The issue of Muslim University
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत सोशल मीडिया पर लगातार पहाड़ी उत्पादों को बढ़ावा देते रहते हैं, जिनसे उनका प्रेम किसी से छुपा नहीं है। हरीश रावत को जब भी मौका मिलता है वो पहाड़ी व्यंजनों और फलों (kafal) का स्वाद लेते दिखाई देते हैं। साथ ही लोगों को भी पहाड़ी व्यंजनों की पार्टी देते रहते हैं। लेकिन चुनाव निपटने के बाद हरीश रावत फुर्सत के पलों में अपने गांव में नमक और तेल लगे काफल (kafal) खाना चाहते हैं।

हरीश रावत ने ट्वीट कर लिखा है कि कुछ दिनों से मेरा मन अपने गांव में नमक और तेल लगे काफल (kafal) खाने को कह रहा है। मन के एक हिस्से में यह भी भाव है कि रोटी के साथ प्याज का थेचुआ और चुआरू की चटनी का स्वाद लिया जाए, मगर इसके लिए अभी कुछ दिन और इंतजार करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें 👉  पीसीएस प्री परीक्षा की तिथि जारी, 14 भर्ती परीक्षाओं को लेकर आई यह अपडेट

हरीश रावत ने आगे लिखा है कि मैं इस बार गांव में काफल (kafal) को ड्राई करके भी स्वादिष्ट बनाए रखा जा सकता है या नहीं, या प्रिजर्वेटिव डालकर कितने दिनों तक उसके स्वाद व गुणों को बरकरार रखा जा सकता है, उस पर भी काम करना चाहता हूं। यही काम में हिंसालू और किल्मोड़ा पर भी करना चाहता हूं। पहले जब मैं गांव जाता था तो मार्च-अप्रैल में मुझे कैरूवे की सब्जी बहुत खाने को मिलती थी, ऐसा लग रहा है कि कैरूवा धीरे-धीरे प्रचलन से बाहर हो रहा है, जबकि वह एक बहुत ही जुडिशस् सब्जी है। इसी बीच हरीश रावत हार का ठीकरा फोड़े जाने से काफी आहत दिखाई दिए, जिसका जिक्र उन्होंने अपने पोस्ट में किया है।

यह भी पढ़ें 👉  झोपड़ियों में धधकी भीषण आग, देखते ही देखते 22 आशियाने हुए खाक

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।