फटी जींस के बाद अब ‘शॉर्ट्स’ पर घिरे सीएम, एक वीडियो हो रहा वायरल

देहरादून। उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत के फटी जींस के फैशन को लेकर दिए गए बयान का मामला थमा भी नहीं था कि अब ‘शॉर्ट्स’ को लेकर उनका एक और बयान सामने आ गया है। सोशल मीडिया पर उनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे श्रीनगर कॉलेज का एक किस्सा सुनाते हुए एक छात्रा की शॉर्ट्स पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में तीरथ सिंह रावत कहते हैं, ‘मैं श्रीनगर में पढ़ता था तो चंडीगढ़ से एक लड़की आई, वो हमारे यहां की थी लेकिन चंडीगढ़ से आई थी। उन्होंने पैरों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आप क्या बोलते हैं उसे हाफ कट… पहली बार नया-नया’ उन्होंने आगे कहा कि ‘उसका उस दिन ऐसा मजाक बना, क्योंकि सारे पीछे भागना शुरू कर दिए। यूनिवर्सिटी में पढ़ने आए हो… ऐसा करोगो तो क्या होगा’।

हालांकि ये वायरल वीडियो कब का है यह साफ नहीं है। लेकिन उनके इस वीडियो की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है।

इससे पहले तीरथ सिंह रावत ने बुधवार को बाल संरक्षण आयोग की ओर से आयोजित कार्यक्रम में कहा था कि ‘मैं एक दिन हवाई जहाज से जयपुर से आ रहा था। मेरे बगल में एक बहनजी बैठी थीं। मैंने उनकी तरफ देखा नीचे बूट थे। जब और ऊपर देखा तो जींस घुटने से फटी हुई थी। दो बच्चे उनके साथ में थे। महिला एनजीओ चलाती हैं। समाज के बीच में जाती हैं। क्या संस्कार दोगे? ‘

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*