फटी जींस पर घिरे सीएम तो बचाव में उतरीं उनकी पत्नी, दिया यह बयान

580
खबर शेयर करें -

देहरादून। उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अपने बयानों को लेकर लगातार विवादों से घिर रहे हैं। पहले महिलाओं की ‘फटी जींस’, फिर शॉर्ट्स पहनने पर सीएम की टिप्पणी के बाद राजनीतिक दलों से लेकर सोशल मीडिया तक उनकी आलोचना हो रही है। मामले के तूल पकड़ते ही सीएम तीरथ सिंह की पत्नी डॉ. रश्मि त्यागी रावत ने उनके बयान पर सफाई दी है।

सीएम का बचाव करते हुए रश्मि त्यागी ने कहा कि सीएम के उस बयान को राजनितिक पार्टियां तोड़-मरोड़ कर पेश कर रही हैं। मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड की संस्कृति, संस्कार और नैतिक मूल्यों को बच्चों के सामने रखते हुए कुछ उदाहरण देकर अपने विचार व्यक्त किए, इसमें विरोधाभास कहां है। रश्मि त्यागी ने साथ ही कहा कि परिवार के मुखिया अगर अपने बच्चों को देश व राज्य की संस्कृति व भारतीयता होने के बारे में प्रेरित करते हैं तो इसमें बुराई क्या है।

यह भी पढ़ें 👉  चोरी के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने तमंचे के बट से बोला था हमला, दो गिरफ्तार

हालांकि उन्होंने यह स्वीकार किया कि सीएम के इस बयान से महिलाओं की भावनाएं आहत हो रही हैं। सीएम का बचाव करते हुए रश्मि त्यागी ने कहा कि सीएम तीरथ की मानसिकता बिल्कुल भी महिलाओं के पहनावे को लेकर खराब नहीं है। वह भारतीय संस्कृति और वेशभूषा को बढ़ाने की सोच रखते हैं। उन्होंने विपक्ष पर सीएम के बयान को गलत तरीके से पेश करने का आरोप लगाया। साथ ही कहा कि सीएम की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  एकाएक रेस्टोरेंट में लगी आग, चपेट में आने से दो वाहन हुए राख, तीन लोग झुलसे